Home भोपाल चाकू से गोदकर युवती की हत्या, बोरी में भरकर रहवासी इलाके में...

चाकू से गोदकर युवती की हत्या, बोरी में भरकर रहवासी इलाके में फेंकी लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका!

61
0

भोपाल। आईआईएसईआर (आईसर) के सामने रहवासी कॉलोनी के अंदन नाले में झाडिय़ों में एक बोरी के अंदर युवती की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। वहीं एफएसएल के अधिकारी भी जांच में जुट गए हैं। आशंका है कि युवती की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया होगा। हालांकि पुलिस अधिकारी पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कर रहे हैं।

खजूरी थाने के एसआई इंदर मुजाल्दे ने बताया कि लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। आईसर के सामने स्थित कॉलेनी में नाले के पास झाडिय़ों में एक सफेद बोरी में लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। एफएसएल टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंचकर बोरी को खोला तो उसमें युवती कल लाश मिली। युवती की आयु करीब 20 वर्ष आंकी जा रही है। युवती सामन्य मध्यम वर्गीय परिवार की लग रही है। युवती की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है।

खजूरी थाना क्षेत्र सहित भोपाल और आसपास के जिलों की पुलिस को सूचना दी गई है कि यदि इस उम्र की कोई युवती व महिला लापता हो तो शिनाख्ती के लिए आएं। लाख कुछ घंटे पुरानी ही बताई जा रही है। ऐसे में आशंका है कि बीती रात या शुक्रवार को दिन में ही किसी ने युवती की हत्या की होगी और रात के अंधेरे में लाश को ठिकाने लगाया है। घटना के बाद पुलिस किराये से रहने वाले युवक-युवतियों की जानकारी भी जुटाना शुरू कर दिया है।

Previous articleभारत में बच्‍चों के लिए कब आ सकती है कोरोना वैक्‍सीन, एम्‍स डायरेक्‍ट रणदीप गुलेरिया ने दी जानकारी
Next articleबांडीपोरा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, 3 जवान घायल, अभियान जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here