Home भोपाल मंदिर में शादी कर 7 माह किया दुष्कर्म, फिर दूसरी लड़की से...

मंदिर में शादी कर 7 माह किया दुष्कर्म, फिर दूसरी लड़की से कर ली शादी

46
0

पति से अलग रह रही पीडि़ता को शादी का झांसा देकर फंसाया था आरोपी ने
भोपाल। पति से अलग होने के बाद महिला की पहचान एक युवक हो गई। कुछ ही समय बाद युवक ने कहा कि वह उससे प्रेम करता है तथा शादी भी करना चाहता है। महिला जब राजी हो गई तो युवक ने मंदिर ले जाकर महिला से शादी कर ली। करीब सात महीने तक शारीरिक शोषण करने के बाद युवक उक्त महिला को धोखा देते हुए दूसरी महिला से शादी कर ली। शिकायत मिलने पर पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

निशातपुरा थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि 29 वर्षीय महिला अपने पति से अलग हो चुकी है। उसका एक बेटा भी है। पिछले साल उसकी पहचान लोकेश वैष्णव नाम के युवक से हो गई थी। लोकेश ने कुछ दिनों की मेल-मुलाकात के बाद ही महिला के सामने अपने प्रेम का इजहार करते हुए शादी का प्रस्ताव रख दिया। वह महिला के बेटे को भी साथ में रखने के लिए तैयार हो गया। महिला जब शादी के लिए राजी हो गई तो लोकेश ने एक मंदिर में महिला से शादी कर ली।

शादी के बाद दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। इस दौरान लोकेश ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। पिछले दिनों महिला को पता चला कि लोकेश ने किसी दूसरी महिला से शादी कर ली है। उक्त महिला ने लोकेश से दूसरी महिला को छोडऩे को कहा लेकिन वह नहीं माना, इसके बाद कल महिला ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Previous articleस्वभाव नहीं बदलता
Next articleपति की मौत के बाद परिचित ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here