Home भोपाल देर रात तेज रफ्तार कार कार ट्रक में पीछे से घुसी, चार...

देर रात तेज रफ्तार कार कार ट्रक में पीछे से घुसी, चार युवकों की मौके पर मौत, एक गंभीर

75
0

दो बजे रात होशंगाबाद रोड पर हादसा, पांच बजे निकाले जा सके कार में फंसे शव
भोपाल। राजधानी भोपाल के होशंगाबाद रोड में एक तेज रफ्तार कार ट्रक के पीछे से घुस गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रक के पिछले हिस्से में जाते ही उसके दोनों पिछले पहिए हवा में उठ गए। कार ट्रक के पिछले हिस्से में बुरी तरीके से फंस गई। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कटर से कार को कटवाकर शव निकाले। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल है। हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है।

मिसरोद थाना प्रभारी टीआई निरंजन शर्मा के अनुसार शनिवार देर रात करीब दो बजे सूचना मिली थी कि सुरेंद्र लैौंडमार्क के पास चौराहा पर भीषण हादसा हुआ है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो कार और ट्रक घटनास्थल पर खड़े थे। कार का के परखच्चे उड़े हुए थे और कार का अगला हिस्सा ट्रक में पीछे की तरफ आधे से ज्यादा घुसा हुआ था। कार में पांच युवक फं से हुए थे। इनमें दो युवकों के शरीर में हलचल हो रही थी। बाकी बेसुध थे। हादसे में कार के गेट और पूरी कार चिपट गई थी। लिहाजा उन्हें बाहर निकाला नहीं जा सकता था।

पुलिस ने कुछ देर प्रयास किया इसके बाद नगर निगम की रेस्क्यू टीम को बुलाया गया। नगर निगम से जेसीबी मशीन समेत आयरन कटर लेकर पहुंचे नगर निगमकर्मियों ने सुबह करीब पांच बजे तक कार की बॉडी काटकर अंदर फं से शव बाहर निकाले। पुलिस ने बताया कि हनी उफ कृतज्ञता (30) अवधपुरी की हालत नाजुक है।

मरने वालों में दो युवकों की पहचान आदित्य पांडे (24) अवधपुरी , हितेश कुमार बरैया (25) अवधपुरी के रूप में की गई। दो अन्य मृतकों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। जबकि जख्मी को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Previous articleटीटी नगर में नर्स को बातों में उलझाकर दो जालसाजों ने ठग लिए टॉप्स व मंगलसूत्र, दस दिन में दूसरी वारदात
Next articleछोटे भाई के हत्या की धमकी देकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मुंह बंद रखने दिया शादी का झांसा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here