Home भोपाल युवती को प्लॉट दिखाने के बहाने अंधेरे में चार युवकों ने किया...

युवती को प्लॉट दिखाने के बहाने अंधेरे में चार युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, इस्लाम नगर की घटना

27
0

भोपाल। शहर के इस्लाम नगर में 23 साल की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म (गैंगरेप) का मामला सामने आया है। एक प्लॉट खरीदने में मदद की दरकार लेकर युवती एक व्यक्ति के पास पहुंची थी। यही व्यक्ति युवती व अपने तीन साथियों को लेकर इस्लाम नगर गया। यहां चारों ने बारी-बारी से युवती की अस्मत लूटी। इसके बाद वे उसे मौके पर ही छोड़कर चले गए। युवती अपने घर पहुंची तथा पिता को साथ लेकर थाने पहुंची व शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपियों के कई ठिकानों पर दबिश दी लेकिन वे मौके पर नहीं मिले है। पुलिस का दावा है कि उन्हें आज गिर तार कर लिया जाएगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय युवती ईंटखेड़ी थानाक्षेत्र में रहती है तथा घरों में झाड़ू-पोछा करने का काम करती है। उसके पिता विकलांग हैं इसलिए घर का खर्च चलाने के लिए वह काम करती है। कल पिछले कुछ दिनों से वह एक सस्ता प्लॉट खरीदने की कोशिश कर रही है। 15 दिन पहले एक व्यक्ति ने उसे बताया था, याकूब नाम का व्यक्ति जो कि एमपी ऑनलाइन का काम करता है, वह प्लॉट खरीदने में मदद कर सकता है। कल शाम करीब साढ़े पांच बजे युवती याकूब से मिलने के लिए उसके द तर गई थी। याकूब ने युवती से कहा कि उसके पास कई सस्ते प्लांटों की जानकारी है।

वह युवती को प्लॉट दिला देगा तथा पैसों की मदद भी कर देगा। युवती को जब उस पर भरोसा हो गया तो याकूब ने कहा कि इस्लाम नगर में कुछ प्लॉट हैं जिन्हें आज ही देखने चलते है। युवती जब तैयार हो गई तो याकूब दफ्तर में काम करने वाले अबरार, अबराल के साले मुज फर तथा सारिक नाम के युवक को साथ में लेकर सभी लोग बाइक से इस्लाम नगर निकल गए। वे लोग जब तक यहां पर पहुंचे तब तक रात हो चुकी थी। प्लॉट दिखाने के बजाए याकूब युवती को लेकर एक सुनसान स्थान पर पहुंचे तथा चारों ने बारी-बारी से युवती के साथ बलात्कार किया। सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद वे युवती को मौके पर ही छोड़कर चले गए। यहां से युवती अपने घर पहुंची तथा पिता को लेकर थाने पहुंची तथा शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सामूहिक बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Previous articleकोयले की कमी से न हो अंधेरा, अब प्रधानमंत्री मोदी करेंगे मीटिंग; कल अमित शाह ने की थी समीक्षा
Next articleएजेंसी की नाक के नीचे चल रहा था फर्जी बंदूक लाइसेंस का रैकेट, पूर्व सलाहकार के घर सीबीआई ने मारा छापा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here