Home भोपाल भोपाल में 7 दिन पहले दोस्त बने युवक ने अश्लील वीडियो बनाकर...

भोपाल में 7 दिन पहले दोस्त बने युवक ने अश्लील वीडियो बनाकर युवती को किया ब्लैकमेल

104
0

वाट्सएप के जरिए की थी दोस्ती, वीडियो वायरल की धमकी देकर मांगे रुपए
भोपाल। भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को सात दिन पहले वाट्सएप के जरिए दोस्त बने युवक ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक द्वारा पैसों की मांग पूरी नहीं करने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने की लगातार धमकी दीजा रही थी।

धमकी से तंग आकर युवती ने बीती रात अशोका गार्डन थाने में ब्लैकमेल करने सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करा दिया है। पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय लड़की अशोका गार्डन में रहती है। वह खुद का व्यवसाय करती है। एक सप्ताह पहले पीडि़ता को वाट्सएप पर अज्ञात नंबर से ‘हायÓ लिखा मैसेज आया। इस पर पीडि़ता ने भी जवाब दे दिया। इसके बाद वाट्सएप पर दोनों तरफ से बातचीत शुरू हो गई। आरोपी ने अपना नाम वीर उर्फ करण बताया।

एक दिन पीडि़ता जब नहा रही थी, तभी युवक ने उसे फोन किया। युवती ने बताया कि वह अभी नहा रही है, बात में बात करना, इस पर आरोपी युवक ने वीडियो कॉल कर बात करने की जिद करने लगा। पीडि़ता ने वीडियो काल किया तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फिर आरोपी ने पीडि़ता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसके नंबर पर अश्लील वीडियो और फोटोज भेजने लगा।

5 हजार दिए तो 10 हजार मांगे
आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगने लगा। पीडि़ता ने इज्जत बचाने के लिए पांच हजार रुपए दे दिए। रुपए मिलने के अगले ही दिन उसने 10 हजार रुपए की डिमांड कर दी। पीडि़ता तंग आकर थाने पहुंची और मामला दर्ज करा दिया। पीडि़ता ने बताया कि वह उससे आज तक मिली नहीं है और न ही यह पता कि वह कहां का रहने वाला है। सिर्फ वाट्सएप पर दोस्ती हुई है।

Previous articleहजरत मूसा और गड़रिया
Next articleतस्कर छत्रपाल के गुर्गों ने भोपाल में कितनों को बेचा हथियार पता लगा रही पुलिस, तलाश में इटारसी व होशंगाबाद में दबिश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here