ग्वालियर पहुंच कांग्रेस पर गरजे सीएम शिवराज , कहा – ग्वालियर के विकास के लिए भाजपा का महापौर बनना ज़रूरी

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा समेत भाजपा के सभी पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में सीएम शिवराज सिंह चौहान जनसभा को संबोधन करने ग्वालियर पहुंचे थे ।इस दौरान उन्होंने कांग्रेस व पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा – कांग्रेसी आएगा, साड़ी लाएगा, जाल में फंसाएगा, ग्वालियर वालों कांग्रेसियों के झांसे में मत आना। कांग्रेसी बड़े मायावी है। इसलिए बीजेपी को जिताइए। सुना है कांग्रेस का नेता बहुत बाांटता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री बनाओ तो कमलनाथ को। युवाओं का नेता नकुल नाथ। बाकी कांग्रेस कार्यकर्ता अनाथ हो गए। ग्वालियर में कांग्रेस पार्टी का अब सिर्फ एक ही नेता बचा है। कांग्रेस का विधायक ही अब पार्टी का एकमात्र नेता रह गया है। वो खुद विधायक, उनकी पत्नी महापौर प्रत्याशी और घर से ही पार्षद। कांग्रेसियों सोच लो अब तुम्हारा क्या काम।सीएम बोले कि दिग्विजय भोपाल में बोले कि मैंने टिकट बांटे। वहीं कमलनाथ ने टिकिट काटे। मैं कमलनाथ से सवाल पूछता हूं – सम्बल योजना क्यों बंद कर दी ? गरीबों के साथ छलावा किया। कमलनाथ मेरे बच्चों ने क्या बिगाड़ा था ? तुमने बच्चों की फीस भरना क्यों बंद कर दिया था। लेकिन अब बच्चों की मेडिकल, इंजीनियरिंग की फीस मामा शिवराज भरेगा।

ये भी पढ़ें:  जन्माष्टमी पर मप्र में कैदियों की एक माह की सजा माफ : नरोत्तम

सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में सिंधिया जी ग्वालियर के विकास के लिए पैसा मांगते थे, तो कमलनाथ कहते थे कि पैसा नहीं है। मामा खजाना खाली कर गया। अरे मामा कोई औरंगजेब है क्या जो लूटकर ले गया। अब ग्वालियर के विकास के लिए केंद्र और राज्य सरकारों ने खजाना खोल दिया है। नगर के विकास के लिए बीजेपी का महापौर बनना जरूरी है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News