Relationship Tips: रिश्ता लंबा चाहते हैं तो गर्लफ्रेंड से कभी ना पूछें ये सवाल, हो जाएगी नाराज.!

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

लड़का हो या फिर लड़की हर किसी के लिए रिलेशनशिप खास अहमियत रखता है। अपने ब्वॉयफ्रेंड या फिर गर्लफ्रेंड की हर छोटी बात का ख्याल रखना और एक दूसरी की भावनाओं को समझना रिश्ते में बेहद जरूरी है। वहीं दूसरी तरफ प्यार भरी तकरार को जल्दी से सुलझा लेना। रिलेशनशिप की यहीं बाते रिश्ते को हमेशा बनाकर रखती हैं। लेकिन कई बार अनजाने में ही कुछ बातें अपनी गर्लफ्रेडं से नहीं पूछनी चाहिए। नहीं तो ना केवल वो नाराज हो सकती है। बल्कि बात बिगड़ने पर रिश्ते के टूटने तक की नौबत आ सकती है। ऐसे में जान लें गर्लफ्रेंड से कौन से सवाल कभी नहीं पूछने चाहिए। 

ये भी पढ़ें:  Relationship Tips: पार्टनर से माफी मांगने के लिए कभी न अपनाएं ये तरीके, और अधिक बिगड़ जाएगी बात.!

एक्स के बारे में

अपनी गर्लफ्रेंड से उसके एक्स के बारे में कभी ना पूछें। जब तक कि वो खुद आपसे अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बात ना करें। वैसे लड़कियां ज्यादातर अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में इमोशनल होती हैं और किसी से इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं। ऐसे में अगर आप वर्तमान में उसके साथ हैं तो एक्स के बारे में कभी जानकारी ना लें। 

दोस्तों के बारे में भी ना पूछें

आजकल हर किसी के लड़का और लड़की दोनों ही दोस्त होते हैं। ऐसे में जरूरी तो नहीं कि आपकी गर्लफ्रेंड की केवल लड़कियां ही दोस्त हों। कुछ लड़के भी इस दोस्ती में शामिल हो सकते हैं। ऐसे में उससे दोस्तों के बारे में पूछना या फिर मेल दोस्तों से मिलने से रोकना गर्लफ्रेंड को बुरा लग सकता है। यहां तक कि ये अनबन का कारण भी बन सकता है।

ये भी पढ़ें:  Relationship Tips: पार्टनर से माफी मांगने के लिए कभी न अपनाएं ये तरीके, और अधिक बिगड़ जाएगी बात.!

पासवर्ड को लेकर सवाल

सोशल मीडिया पर लगभग हर कोई एक्टिव रहता है। ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड से उसके सोशल मीडिया अकाउंट का पासवर्ड मांगना उसे बुरा लग सकता है। क्योंकि ये उसके पर्सनल स्पेस में घुसने जैसा है। अगर आप गर्लफ्रेंड से पासवर्ड के बारे में पूछेंगे तो हो सकता है कि वो आपसे नाराज हो जाए या फिर रिश्ता तोड़ने तक की नौबत आ जाए।

पैसों के बारे में

आपकी गर्लफ्रेंड कितनी पॉकेटमनी पाती है या फिर उसकी कितनी सैलरी है। ऐसा सवाल गर्लफ्रेंड से हरगिज ना पूछें। क्योंकि इससे उसे लग सकता है कि आपकी नजर उसके पैसों पर है। या फिर उसका ब्वॉयफ्रेंड खर्चे से बचना चाहता है। इसलिए रिथ्ता लंबा चाहते हैं तो इस तरह के सवाल बहुत सोच समझकर की पूछें।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News