Home लाइफ स्टाइल दिल्ली की सिद्धि के सिर सजा सनसिल्क ‘स्टाइल दीवा’ का ताज

दिल्ली की सिद्धि के सिर सजा सनसिल्क ‘स्टाइल दीवा’ का ताज

132
0

नई दिल्ली/ नोएडा। स्टाइल और टैलेंट के दम पर सबका दिल जीतने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए सनसिल्क ने युवतियों को मौका दिया। बुधवार को नोएडा के सेक्टर-62 स्थित पार्क एसेंट होटल में सनसिल्क स्टाइल दीवा ब्यूटी कांटेस्ट का ग्रैंड फिनाले आयोजित हुआ, जिसमें दिल्ली की सिद्धि ने स्टाइल दीवा का ताज अपने सिर पर सजाया।

देश के अलग-अलग राज्यों से 18 से 29 वर्ष की करीब तीन हजार युवतियों ने सनसिल्क स्टाइल दीवा कांटेस्ट में हिस्सा लिया। पहले राउंड के बाद टाप-5 प्रतिभागियों को ग्रैंड फिनाले कांटेस्ट के लिए चुना गया था। इनमें दिल्ली से काजल और सिद्धि, आगरा से आशु व वाराणसी से श्रुति व लखनऊ से विन्नी शामिल रहीं।

कांटेस्ट में ज्यूरी के तौर पर सुपर माडल सोनालिका सहाय, फैशन डिजाइनर निकिता टंडन और वेलनेस एक्सपर्ट डॉ. वरूण कत्याल मौजूद रहे। कांटेस्ट के फाइनल के पहले राउंड में फ्यूजन वियर और दूसरे राउंड में गाउन वियर के साथ पांचों प्रतिभागियों ने रैंप वाक की और ज्यूरी के सवालों के जवाब दिए। स्कोर के आधार पर दिल्ली की सिद्धि सिद्धमुख सनसिल्क स्टाइल दीवा कांटेस्ट की विजेता रही।

फस्ट रनर अप वाराणसी की श्रुति वर्मा और सेकेंड रनर अप लखनऊ की विन्नी शर्मा रही। कांटेस्ट विजेता सिद्धि को 50 हजार रुपये नकद पुरस्कार और मुंबई के रोशन तनेजा स्कूल आफ एक्टिंग में अभिनय संबंधित डिप्लोमा कोर्स में एडमिशन मिलेगा।

फस्ट रनर अप श्रुति को 30 हजार रुपये और सेकेंड रनर अप विन्नी को 20 हजार रुपये नकद इनाम से पुरस्कृत किया गया। कांटेस्ट को सफल बनाने में शो के डायरेक्टर जगनूर अनेजा ने अहम भूमिका निभाई। उनके साथ प्रतिभागियों की ग्रूमिंग के लिए फिटनेस एक्सपर्ट हीना कोरोंगा, मेकअप आर्टिस्ट नंदिनी अग्रवाल, हेयर एक्सपर्ट स्नेहा चौहान और रैंप वाक ट्रेनर शिवाली राजपूत को भी सम्मानित किया गया।

Previous articleहवाई यात्र‍ियों को बड़ी राहत, कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने पर आरटीपीसीआर जरूरी नहीं
Next articleटोक्यो ओलिंपिक : बॉक्सिंग में बड़ा झटका, मेरी कोम का सफर समाप्त, प्री-क्वार्टर फाइनल में मिली हार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here