Home विदेश चलती कार में कैबिनेट मंत्री से फोन छीन भागा बदमाश, देखता रह...

चलती कार में कैबिनेट मंत्री से फोन छीन भागा बदमाश, देखता रह गया अमला

13
0

ढाका। आम आदमी को स्नैचर अक्सर चूना लगाते रहते हैं। कभी चेन स्नैचिंग तो कभी फोन स्नैचिंग की वारदात सामने आती रहती हैं लेकिन क्या आपने सुना है कि कोई स्नैचर तमाम लाव लश्कर लेकर चलने वाले मंत्री से भी फोन छीन ले गया। पढ़ने में ये भले अजीब लगे लेकिन पढ़ोसी देश बांग्लादेश में ऐसा ही हुआ। एक कैबिनेट मंत्री से चलती कार में बदमाश उनका फोन छीन ले गया।

कैबिनेट मिनिस्टर हुए शिकार

बांग्लादेश में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री का फोन चलती कार में एक बदमाश ने झपट लिया। बांग्लादेश के योजना मंत्री एम.ए. मन्नान ने बताया कि उनकी कार का शीशा खुला हुआ था और वह फोन पर कुछ देख रहे थे तभी एक बदमाश उनके हाथ से उनका फोन छीन कर भाग गया।

सिक्योरिटी के हाथ न आया बदमाश

योजना मंत्री एम.ए. मन्नान ने कहा, ‘जब तक मैं समझता कि क्या हो रहा है, उतने में बदमाश ने मेरे हाथ से फोन छीना और भाग गया। चूंकि उस समय मैं फोन देखने में लगा हुआ था, मुझे यह समझने में कुछ सेकेंड लगे कि क्या हुआ है।’ मन्नान ने कहा कि गाड़ी की आगे वाली सीट पर बैठे सिक्योरिटी गार्ड ने बदामश का पीछा किया लेकिन वह भाग गया।

स्नैचिंग का हॉटस्पॉट है इलाका

ढाका पुलिस ने कहा कि वह बदमाश को पकड़ने और फोन को बरामद करने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं। घटना रविवार को तब हुई जब मंत्री अपने ऑफिस से घर जाने के लिए रवाना हुए थे और बिजॉय सरणी इलाके में ट्रैफिक में फंस गए थे, जिसे झपटमारी का हॉटस्पॉट माना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here