Home विदेश फैज हमीद को क्यों ISI प्रमुख बनाए रखना चाहते थे इमरान खान,...

फैज हमीद को क्यों ISI प्रमुख बनाए रखना चाहते थे इमरान खान, बताई वजह

24
0

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सेना और सरकार के बीच इस मुद्दे पर टकराव की बातें चल रही थीं लेकिन मंगलवार को नियमित मीडिया में इसके सामने आने के बाद सूचना मंत्री फवाद चौधरी को सरकार की बात स्पष्ट करनी पड़ी।
नई दिल्ली ।
इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस के नए प्रमुख को लेकर इमरान खान और पाक सेना के बीच टकराव की खबरें आ रही हैं। इस बीच इमरान खान ने कैबिनेट को बताया कि उन्होंने सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा से कहा था कि वह पड़ोसी मुल्क अफगानिस्तान की स्थिति को देखते हुए लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद को कुछ समय के लिए आइएसआइ के महानिदेशक के पद पर बनाए रखना चाहते हैं। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सेना और सरकार के बीच इस मुद्दे पर टकराव की बातें चल रही थीं, लेकिन मंगलवार को नियमित मीडिया में इसके सामने आने के बाद सूचना मंत्री फवाद चौधरी को सरकार की बात स्पष्ट करनी पड़ी। फवाद चौधरी ने मंगलवार को कहा कि खुफिया आइएसआइ के नए प्रमुख की नियुक्ति में कानून का पालन किया जाएगा। बता दें कि पाकिस्तानी सेना ने पिछले हफ्ते लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद के स्थान पर लेफ्टिनेंट जनरल नदीम अहमद अंजुम को आइएसआइ का नया महानिदेशक बनाने की घोषणा की थी। लेकिन प्रधानमंत्री कार्यालय ने उनकी नियुक्ति की अधिसूचना जारी नहीं की। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच टकराव की अफवाहों को बल मिला।

Previous articleनर्सिंग छात्रा को समोसे में नशीला पदार्थ मिलाकर सोशल मीडिया फ्रेंड ने किया दुष्कर्म
Next articleआर्मी चीफ नरवणे ने श्रीलंका में शांति अभियान के दौरान शहीद हुए बहादुरों को श्रद्धांजलि दी, श्रीलंकाई अफसरों से भी की बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here