Home विदेश कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद पाक PM इमरान ने बुलाई मीटिंग, सोशल...

कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद पाक PM इमरान ने बुलाई मीटिंग, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर लगाई लताड़

44
0
pak-pm.jpg

पाकिस्तान के सूचना प्रसारण मंत्री शिबली फराज ने अपने ट्विटर अकाउंट से दो फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री इमरान खान मीडिया टीम के साथ बानी गाला में बैठक करते हुए. यही ट्वीट इमरान के जी का जंजाल बन गया. ये ट्वीट देखकर लोगों ने इमरान खान को जमकर लताड़ लगाई.

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. इन दिनों पाक के पीएम अलग वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल हुआ ये कि कोरोना पॉजिटिव पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के मीटिंग बुलाए के जाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इमरान खान एक कमरे में 6 लोगों के साथ मौजूद दिखे.

imran_khan.jpg

पाकिस्तान के सूचना प्रसारण मंत्री शिबली फराज ने अपने ट्विटर अकाउंट से दो फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री इमरान खान मीडिया टीम के साथ बानी गाला में बैठक करते हुए. यही ट्वीट इमरान के जी का जंजाल बन गया. ये ट्वीट देखकर लोगों ने इमरान खान को जमकर लताड़ लगाई. इसी के साथ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर नसीहत भी दी.

imran-khan.jpg

एक यूजर ने इमरान खान के मीटिंग में शामिल होने पर तंज कसते हुए पूछा कि इसका मतलब है कि सभी कोरोनोवायरस रोगियों को जनता से मिलना चाहिए? क्या यह संदेश मेरे पीएम ने दिया है? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आप कोरोना गाइडलाइन्स का उल्लंघन कर रहे हैं. एक अन्य शख्स ने लिखा कि आपका ये तरीका लोगों को गलत संदेश रह रहा है. जब आप क्वारंटीन में हो, तब इस तरह की हरकतों से बचना चाहिए.

आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पत्नी 20 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. अब उनके इस गैरजिम्मेदारन भरे रवैये से लोग बेहद खफा दिखे. इमरान खान वैक्सीन की एक डोज ले चुके थे. लेकिन वैक्सीन लगवाने के बाद भी इमरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here