Home विदेश पाकिस्तान में प्यार गुनाह? वायरल हुआ प्रपोज का वीडियो तो दोनों को...

पाकिस्तान में प्यार गुनाह? वायरल हुआ प्रपोज का वीडियो तो दोनों को मिली सजा

55
0

लाहौर। जिस देश में 62 साल का एक सांसद बिना डर और शर्म के 14 साल की बच्ची से शादी कर लेता है वहां दो बालिगों को प्यार के इजहार की सजा दी गई है। पाकिस्तान की लाहौर यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने घुटनों के बल बैठ ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज किया और दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया तो यह वीडियो वायरल हो गया। अब दोनों को बर्खास्त कर दिया गया है। शुक्रवार को एक्शन लेते हुए यूनिवर्सिटी की ओर से कहा गया कि दोनों स्टूडेंट नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए गए हैं।

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की अपने घुटनों के बल बैठकर गुलाबों का एक गुलदस्ता लिए अपने प्यार का इजहार करती है। आसपास खड़े स्टूडेंट्स तालियां बजाते हैं और शोर मचाते हैं। लड़की का क्लासमेट गुलदस्ते को लेकर प्रस्ताव स्वीकार करता है और दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं।

एक पाकिस्तानी अखबार के मुताबिक, यूनिवर्सिटी ने कहा है कि दोनों स्टूडेंट अनुशासन समिति की बैठक में शामिल नहीं हुए और इसलिए बर्खास्त करने का फैसला लिया गया है और यूनिवर्सिटी के किसी भी कैंपस में प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई है। यूनिवर्सिटी की ओर से जारी नोटिफिकेशन में कहा गया है, ”12 मार्च 2021 को रेक्टर ऑफिस में सुबह 10:30 बजे विशेष अनुशासन समिति की बैठक हुई। स्डूडेंट इसमें पेश नहीं हुए। सेक्शन 16 के तहत लाहौर यूनिवर्सिटी और इसके सभी कैंपस में इनके प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here