Home विदेश Elon Musk Girlfriend Grimes: मंगल ग्रह पर मरना चाहती हैं अरबपति एलन...

Elon Musk Girlfriend Grimes: मंगल ग्रह पर मरना चाहती हैं अरबपति एलन मस्‍क की गर्लफ्रेंड Grimes, जताई अजीबोगरीब इच्छा

40
0
796594-elon-mus-grimes.jpg

Elon Musk Girlfriend: SpaceX CEO के सीईओ एलन मस्‍क की गर्लफ्रेंड ग्र‍िम्‍स (Elon Musk Wife Grimes) ने अजीबोगरीब इच्छा जताई है क‍ि वह मंगल ग्रह पर मरना चाहती हैं. ग्र‍िम्‍स ने यह भी ख्‍वाहिश जताई है क‍ि 50 साल की उम्र में वह मंगल ग्रह पर पहुंच जाएं. 

नई दिल्ली: दुनिया के शीर्ष अरबपतियों में शुमार स्‍पेस एक्‍स (SpaceX CEO) कंपनी के मालिक एलन मस्‍क की गर्लफ्रेंड ग्रिम्‍स (Elon Musk Girlfriend Grimes) ने अजीब इच्छा जताई है. ग्रिम्‍स अपने प्रेमी की तरह से मंगल ग्रह पर बसने के सपने देखती रहती हैं. ग्रिम्‍स ने सोशल मीडिया पर ये कहा कि वह ‘मंगल ग्रह पर मरने के लिए तैयार’ हैं. ग्रिम्‍स का यह बयान ऐसे समय पर आया है, जब अरबपति एलन मस्‍क मंगल ग्रह पर जाने के लिए अपने स्‍टारशिप रॉकेट का लगातार 3 असफल परीक्षण कर चुके हैं.

और भी कई अजीबोगरीब इच्छा 

सिंगर ग्रिम्‍स और एलन मस्‍क का एक बेटा भी X Æ A-Xii है. ग्रिम्‍स ने अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखा कि वह मंगल ग्रह की लाल धूल पर मरने के लिए तैयार हैं. इससे पहले भी एक सवाल जवाब में ग्रिम्‍स ने कहा था कि वह 50 साल की उम्र में मंगल ग्रह पर जाना चाहती हैं ताकि लाल ग्रह पर इंसानों की बस्‍ती बसाने में मदद की जा सके. इस वक्त एलन मस्‍क ने ऐलान किया है कि वह तीसरे विश्‍वयुद्ध से पहले मंगल ग्रह पर इंसानी बस्तियां बसा देंगे.

मस्‍क को शुरुआती प्रयास में लगा झटका

गौरतलब है कि मस्क ने एक के बाद एक 3 रॉकेट का परीक्षण कर चुके हैं. एलन मस्‍क को अपने शुरुआती प्रयास में झटका लगा है. मंगल ग्रह पर जाने का सपना देखने वाले Elon Musk की कंपनी SpaceX के हाथ सफलता आते-आते फिर छूट गई. कंपनी के Starship प्रोटोटाइप के SN11 रॉकेट ने टेक्सस में मंगलवार सुबह उड़ान तो भरी लेकिन लैंडिंग से पहले ही ब्लास्ट हो गया। इससे पहले SN10 रॉकेट लैंड भी हुआ था लेकिन कुछ ही मिनट बाद क्रैश हो गया था. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here