Home विदेश ब्राजीलियन पॉप स्टार बैंकिंग स्टार्ट-अप में हुई शामिल, कम आय वाले ग्राहकों...

ब्राजीलियन पॉप स्टार बैंकिंग स्टार्ट-अप में हुई शामिल, कम आय वाले ग्राहकों को बैंक की तरफ करेंगी आकर्षित

30
0

साओ पाउलो। ब्राजील की पॉप स्टार अनीता एक स्टार्ट-अप में शामिल हुई हैं। वह लैटिन अमेरिकी वित्तीय स्टार्ट-अप नुबैंक में निदेशक मंडल के सातवें सदस्य के रूप में शामिल हुई हैं। उनका जन्म रियो डी जनेरियो के स्लम में हुआ था। अनिता सबसे प्रमुख ब्राजीलियाई कलाकारों में से एक हैं। उन्हें लैटिन ग्रैमी पुरस्कारों के लिए चार बार नामांकित किया जा चुका है और इंस्टाग्राम पर उनके 54 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

नुबैंक ने सोमवार को एक बयान में बताया कि, जिनका नया गीत गर्ल फ्रॉम रियो है। वह 1960 के दशक की हिट द गर्ल फ्रॉम इपेनेमा से प्रेरित है। ये बैंक को कम आय वाले उपभोक्ताओं के लिए अपनी सेवाओं और उत्पादों को बढ़ाने में मदद करेगा। बैंक के सीईओ और संस्थापक डेविड वेलेज़ ने कहा कि 29 वर्षीय पॉप गायक अनीता लैटिन अमेरिका में उपभोक्ताओं को मार्केटिंग का गहरा ज्ञान देंगे। ब्राजील, मैक्सिको और कोलंबिया में चार करोड़ ग्राहकों के साथ, नुबैंक की अनुमानित कीमत करीब 30 अरब डॉलर आंकी गई थी।

नुबैंक एक लैटिन अमेरिकी नियोबैंक है और लैटिन अमेरिका में सबसे बड़ा वित्तीय प्रौद्योगिकी बैंक है। इसका मुख्यालय ब्राजील के साओ पाउलो में स्थित है। कंपनी का बर्लिन, जर्मनी में एक इंजीनियरिंग ऑफिस और मेक्सिको में भी एक कार्यालय है। कंपनी के उत्पादों में NuConta (डिजिटल खाता), अंतरराष्ट्रीय क्रेडिट कार्ड, व्यक्तिगत ऋण, जीवन बीमा और निवेश शामिल हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को ऐसा क्रेडिट कार्ड देती है, जो पूरी तरह से मोबाइल ऐप के माध्यम से नियंत्रित किया जाता है। ऐप अपने उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय में लेनदेन को ट्रैक करने, उनके संबंधित क्रेडिट कार्ड को ब्लॉक करने, सीमा बढ़ाने के लिए आवेदन करने और ग्राहक सहायता से संपर्क करने की अनुमति देता है।

2018 में अपना नया क्रेडिट कार्ड डिज़ाइन लॉन्च करने के बाद, नुबैंक को दुनिया की सबसे बड़ी अनबॉक्सिंग बनाने के लिए गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में शामिल किया गया था।

Previous articleइमरान के अटपटे बोल- यौन हिंसा के लिए छोटे कपड़ों को जिम्‍मेदार माना, पर्दा प्रथा का लिया पक्ष, विपक्ष ने घेरा
Next articleआईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप : 5वें दिन का पहला सेशन रहा टीम इंडिया के नाम, ईशांत और शमी को 2-2 विकेट, लंच तक न्यूजीलैंड का स्कोर 135/5

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here