हमीदिया अधीक्षक ने दिया इस्तीफा , छेड़छाड़ व योन शोषण का है आरोप

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp
Hamidia Hospital Fire Tragedy News: Gmc's Dean, Superintendent And Director  Removed, Cpa Engineer Suspended - Hamidia Hospital Fire News: गांधी मेडिकल  कॉलेज के डीन, अधीक्षक और संचालक को हटाया, सीपीए का ...
file photo


स्वदेश, भोपाल ; हमीदिया के अधीक्षक डॉ दीपक मरावी ने अपने ऊपर आरोप लगने के बाद सोमवार को अपना इस्तीफा भेज दिया है। विदित हो की 50 से अधिक नर्सो ने योन शोषण व छेड़छाड़ का आरोप लगाया है जिसके बाद डॉ मारवी ने 30 जून बाद अधीक्षक पद से सेवा मुक्त की बात करते हुए डीन को अपना इस्तीफा भेज दिया है। उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा है कि ‘मैंने अस्पताल में व्यवस्थाएं सुधारने के लिए कई कदम उठाए, लेकिन मौजूदा परिस्थितियों में मेरे ऊपर जिस प्रकार के आरोप लग रहे हैं, उससे मैं व्यथित हूं। अस्पताल की छवि और गरिमा बनी रहे, इसके लिए मैं 30 जून के बाद अधीक्षक के पद पर सेवाएं नहीं दे पाऊंगा।

ये भी पढ़ें:  जन्माष्टमी : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा-अर्चना

दरअसल , डॉ मारवी पर कुछ दिन पहले ही अस्पताल पर 50 से अधिक नर्सों ने छेड़छाड़ और यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसकी लिखित शिकायत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग से की गई थी।डॉ. मरावी के इस्तीफे के तत्काल बाद गांधी मेडिकल कॉलेज के डीन ने आदेश जारी कर डॉ. आशीष गोहिया को हमीदिया अस्पताल का नया अधीक्षक बनाया गया है। इसके साथ ही डॉ. वंदना शर्मा और डॉ. जीवन सिंह मीणा को अतिरिक्त अधीक्षक की जिम्मेदारी दी गई है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News