Home मनोरंजन टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है के करण मेहरा की पत्नी...

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है के करण मेहरा की पत्नी व एक्ट्रेस निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया

21
0

नई दिल्ली। टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुए एक्टर करण मेहरा अचानक ही सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, सोमवार रात को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। पूरी रात पुलिस स्टेशन में बिताने के बाद उन्हें जमानत मिल चुकी है।

दरअसल, करण मेहरा की पत्नी व एक्ट्रेस निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। लेकिन अब करण मेहरा ने अपना पक्ष सामने रखा है और उन्होंने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। करण मेहरा ने कहा कि उनकी पत्नी ने उनपर पहले थूका और फिर उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया। आजतक से अपनी बातचीत में कहा, “मेरे लिए ये काफी दुखद है।

इतने साल की शादी और अब ये सब

इतने सालों की मेहनत, इतने साल की शादी और अब ये सब। ये काफी परेशान करने वाला है। पिछले एक महीने से इस पर चर्चा हो रही थी। लंबे वक्त से हमारे बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थी। इसलिए हम सोच रहे थे कि हमें एक-दूसरे से अलग हो जाना चाहिए। हम और विकल्पों पर भी बात कर रहे थे। हम दोनों चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे।

निशा की फैमिली से उनके भाई भी चीजों को हल करने के लिए वहां थे।” करण ने आगे कहा, “निशा और उनके भाई ने एक एलिमनी अमाउंट मांगा लेकिन वो अमाउंट इतना ज्यादा था कि मेरा लिए उसे देना मुमकिन नहीं था। एलिमनी को लेकर कल रात भी बात चल रही थी। उन्होंने जब मुझसे पूछा तो मैंने उनसे कहा कि मुझसे नहीं हो पाएगा।

पिता और मेरे भाई को गाली दी

फिर इस पर लीगल तरीके से बात करते हैं तो मैंने भी कहा कि हां लीगल तरीके से करते हैं। इसके बाद मैं अपने कमरे में आ गया। मैं अपनी मां से बात कर रहा था, तभी निशा कमरे में आईं और उन्होंने मेरी मां, पिता और मेरे भाई को गाली दी। वो शोर-शराबा करने लगीं। उन्होंने मुझ पर थूका। जिसके बाद मैंने उन्हें बाहर जाने के लिए कहा। बाहर जाते वक्त उन्होंने मुझे धमकी दी कि अब देखो मैं क्या करती हूं।”

उसके बाद करण कहते हैं कि निशा ने अपना सिर दीवार पर मारा। लेकिन अब सबको ये बता रही हैं कि मैं उन्हें मारा है। करण ने कहा, निशा के भाई ने मुझे मारा। उन्होंने मुझे थप्पड़ मारे और छाती पर भी मारा। मैंने उन्हें बहुत बार समझाने की कोशिश कि मैंने निशा को नहीं मारा है।

मैंने उनसे कहा कि घर में लगे कैमरे चेक कर लो लेकिन कैमरे पहले ही बंद थे। करण ने आगे कहा, उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया और उसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया। लेकिन पुलिस ने भी कुछ नहीं किया क्योंकि उन्हें पता है कि सच क्या है। झूठा केस करोगे तो सच सामने तो आएगा ही। कल को इन्वेस्टीगेशन होगी तो सच बाहर ज़रूर आएगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here