Home मनोरंजन जब अमिताभ बच्चन ने मांगी थी दर्द की कीमत

जब अमिताभ बच्चन ने मांगी थी दर्द की कीमत

19
0

मुंबई। अमिताभ बच्चन 78 बरस के हो चुके हैं लेकिन आज भी वो सिनेमा में काफी सक्रिय है। आज भी वो दिन में कई घंटों की शिफ्ट करते हैं और उनकी सधी हुई अदाकारी के लाखों दीवाने हैं। यूं तो उनकी बेहतरीन फिल्मों की कोई गिनती ही नहीं है लेकिन कुछ चुनिंदा फिल्मों में सरकार मूवी सीरीज़ का नाम भी शामिल है जिसमें अमिताभ एक ऐसे गैंगस्टर के तौर पर नजऱ आए थे जो गरीबों का मसीहा था। यूं तो इस फिल्म के सभी पार्ट काफी शानदार हैं लेकिन सरकार-3 में अमिताभ के एक सीन ने वाकई हलचल मचा दी थी।

जब अमिताभ बच्चन ने मांगी दर्द की कीमत
साल 2017 में रिलीज़ हुई इस फिल्म के में एक बिजनेसमैन अपने मुनाफे के लिए अमिताभ बच्चन यानि सरकार से डील करने आता है लेकिन सरकार उसके इरादे पहले ही भांप चुका है, इसलिए वो इस काम को करने से इंकार कर देता है। वहीं इस सीन की यूएसपी है अमिताभ बच्चन द्वारा बोला गया एक डायलॉग जिसमें बिग बी कहते हैं कि दर्द की कीमत तो चुकानी ही पड़ती है।

अभिषेक बच्चन भी सीरीज़ में आ चुके हैं नजऱ
साल 2005 में सरकार का पहला पार्ट रिलीज़ हुआ था जिसे डायरेक्ट किया था राम गोपाल वर्मा ने। ये एक क्राइम थ्रिलर थी जिसमें अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के बेटे के रोल में ही थे। इसके अलावा फिल्म में केके मेनन, कैटरीना कैफ, तनिषा मुखर्जी जैसे कलाकार भी थे। फिल्म लोगों को पसंद आई थी जिसके बाद सरकार राज आई जो 2008 को रिलीज़ हुई। वहीं सरकार-3 साल 2017 में रिलीज़ हुई थी। तीनों ही पार्ट लोगों को खूब पसंद आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here