बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ कहलाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा से उनका फर्स्ट लुक रिवील किया गया है। ‘विक्रम वेधा’ तमिल में इसी नाम से बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म का रीमेक है। तमिल फिल्म में आर. माधवन और विजय सेतुपति ने अहम भूमिका निभाई थी। ऐसे में विक्रम वेधा से ऋतिक के पहले लुक पर आर माधवन ने रिएक्ट किया है। माधवन के ट्वीट पर फैन्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं।

माधवन ने की तारीफ

ऋतिक रोशन ने बर्थडे पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में ऋतिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया। इस ट्वीट पर आर माधवन ने रिट्वीट करते हुए कमेंट किया, ‘ ये है वो वेधा, जिसे मैं देखना चाहता हूं। बहुत शानदार भाई.. ये कमाल है।’ माधवन के इस ट्वीट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

30 सितंबर को रिलीज होगी ‘विक्रम वेधा’

उल्लेखनीय है कि ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में ऋतिक गैंगस्टर वेधा का किरदार निभाएंगे। भारतीय लोककथा विक्रम और बेताल पर आधारित यह फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी विक्रम की कहानी बयां करती है, जो एक ताकतवर गैंगस्टर वेधा को पकड़कर उसके मार गिराता है। फिल्म में विक्रम का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं। इस फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। तमिल फिल्म का निर्देशन करने वाले पुष्कर और गायत्री इसके हिंदी रीमेक के भी निर्देशक हैं। एस. शशिकांत और भूषण कुमार इसके निर्माता हैं।

‘कहो ना प्यार है’ से किया था डेब्यू

गौरतलब है कि 10 जनवरी 1974 को मुंबई में जन्में ऋतिक रोशन को अभिनय की कला विरासत में मिली। ऋतिक के पिता राकेश रोशन जाने माने फिल्मकार और अभिनेता हैं, जबकि उनके दादा रोशन ने संगीत के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दिया है। ऋतिक रोशन ने बतौर बाल कलाकार आशा, आपके दीवाने, आसपास और भगवान दादा जैसी फिल्मों में काम किया। याद दिला दें कि ऋतिक रोशन ने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2000 में ‘कहो ना प्यार है’ से की थी।