Home मनोरंजन जब कोरोना से जूझ रहे थे वरुण धवन, काम आई मलाइका की...

जब कोरोना से जूझ रहे थे वरुण धवन, काम आई मलाइका की बताई ब्रीदिंग एक्सरसाइज

62
0

उन्होंने लिखा- ये वो ही ब्रीदिंग एक्सरसाइज हैं, जिन्हें मैंने भी किया जब मुझे कोरोना हुआ था. इन ब्रीदिंग एक्सरसाइज ने काफी मदद की. वीडियो में मलाइका अरोड़ा ब्रीदिंग एक्सरसाइज के बारे में बता रही हैं और कई लोग एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं.

एक्टर वरुण धवन दिसंबर 2020 में कोरोना की चपेट में आ गए थे. वो कोरोना को मात देकर फिर काम पर वापस लौटे. हाल ही में वो अरुणाचल प्रदेश से शूटिंग करके लौटे हैं. अब वरुण ने बताया कि कोरोना को मात देने में उन्हें किस चीज ने मदद की. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो शेयर किया है.

वरुण ने शेयर किया मलाइका का वीडियो

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ये वो ही ब्रीदिंग एक्सरसाइज हैं, जिन्हें मैंने भी किया जब मुझे कोरोना हुआ था. इन ब्रीदिंग एक्सरसाइज ने काफी मदद की. वीडियो में मलाइका  अरोड़ा ब्रीदिंग एक्सरसाइज के बारे में बता रही हैं और कई लोग एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं. 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा भी कोरोना वायरस को मात दे चुकी हैं. उन्हें सिंतबर 2020 में कोरोना हुआ था. वो फिटनेस फ्रीक हैं और योग-एक्सरसाइज लगातार करती हैं. साथ ही लोगों को प्रेरित भी करती हैं. वो सोशल मीडिया पर योग करते हुए कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उन्हें जिम के बाहर भी स्पॉट किया जाता है. मलाइका का जिम लुक भी काफी वायरल होता है. 

अरुणाचल प्रदेश में कर रहे थे शूटिंग

वरुण धवन को हाल ही में पत्नी संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वो अरुणाचल प्रदेश से लौटे थे. अरुणाचल प्रदेश में वरुण फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे थे. यहां कृति सेनन भी शूट कर रही थीं. फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है. भेड़िया को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म अप्रैल 2022में रिलीज होगी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here