राजू श्रीवास्तव के निधन से बॉलीवुड समेत पुरा देश हुआ नम

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

स्वदेश डेस्क (विशाखा धारे) –  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज निधन हो गया है। बता दें कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। बीते 41 दिन से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहे लेकिन आज उन्होंने अपने प्राण त्याग दिए । हालांकि राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि दे रहा है। वहीं खबरे आ रही हैं कि राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार कल सुबह दिल्ली में होगा। उनके यूं इस तरह चले जाने से ना सिर्फ उनके करीबी बल्कि पुरा देश नि:शब्द हैं ।

शेखर सुमन ने जताया शोक कहा – वें अद्वितीय थे

शेखर सुमन, राजू के जाने से दुखी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, पिछले एक महीने से मैं जिस चीज के डर में जी रहा था, आखिरकार वह हो गया। राजू श्रीवास्तव, हम सभी को अपने स्वर्गीय निवास के लिए छोड़ गए। उनके निधन की खबर सुनकर मैं टूट गया हूं। भगवान उन्हें शांति प्रदान करे। शेखर सुमन ने दूसरा ट्वीट कर लिखा, राजू सबसे मजेदार आदमी थे। हम सब उन्हें हमेशा याद करेंगे। मुझे कई शो में उन्हें जज करने का सौभाग्य और सम्मान मिला था, जिसमें “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” का नाम भी शामिल है, इस शो ने उन्हें अकल्पनीय ऊंचाइयों तक पहुंचाया”। वह अद्वितीय थे।

ये भी पढ़ें:  सोशल ड्रामा फिल्म बाल नरेन का ट्रेलर हुआ रिलीज, सच्ची घटना पर बनी यह फिल्म

विवेक अग्निहोत्री ने जताया शोक

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “मेरे भाई, दोस्त और देश की खुशी की लहर, राजू श्रीवास्तव नहीं रहे। मुझे गहरा दुख हुआ। उनके जैसा कलाकार कम ही देखने को मिलता है, भारत ने उनके जैसा दूसरा कलाकार नहीं देखा। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। मेरी प्रार्थना उनके परिवार, प्रशंसकों के साथ है।”

ये भी पढ़ें:  मेगास्टार के 80वें जन्मदिवस पर होगा बड़ा जश्न, सिनेमाघरों में रिलीज होंगी बिग बी की फिल्में

प्रधानमंत्री ने व्यक्त की संवेदनाएं-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा, राजू श्रीवास्तव ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को रोशन किया। वह हमें बहुत जल्द छोड़कर चले गए लेकिन वह वर्षों तक अपने समृद्ध काम की बदौलत अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। शांति।

ये भी पढ़ें:  राज कुंद्रा ने बिजनेसमैन और पुलिस पर लगाया आरोप , लिखा सीबीआई को पत्र

कुमार विश्वास ने कहा –


कवि कुमार विश्वास ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताया है। वह लिखते हैं, ‘राजू भाई ने आख़िर ईश्वर के लोक की उदासी से लड़ने के लिए, सांसारिक यात्रा से विराम ले ही लिया। उनके संघर्ष के दिनों से लेकर यश के शिखर तक की यात्रा के सैकड़ों संस्मरण आँखों के आगे तैर रहे हैं।उदास लोगों को मुस्कराहट की ईश्वरीय सौग़ात देने वाले सिकंदर को अंतिम प्रणाम भाई।’

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News