Home » दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म चमकीला का टीजर आउट, बिना पगड़ी के दिखाई दिए गायक

दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म चमकीला का टीजर आउट, बिना पगड़ी के दिखाई दिए गायक

पंजाब का ओरिजनल रॉकस्टार के नाम से पहचाने जाने वाले गायक अमर सिंह चमकीला की महज 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई थी। अब, उनकी कहानी को फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। पंजाबी सिंगर ने 20 साल की उम्र में अपने गानों से पंजाब सहित पूरे उत्तर भारत में धूम मचाई थी। Netflix ने अब अपकमिंग फिल्म Chamkila का टीजर जारी किया है, जिसमें चमकीला के किरदार को दिलजीत दोसांझ निभा रहे हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी होंगी।

Netflix India ने यूट्यूब पर Chamkila फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया है। फिल्म 1980 के दशक में पंजाब के ओरिजिनल रॉकस्टार कहे जाने वाले सिंगर अमर सिंह चमकीला के ऊपर बनी है, जिन्होंने 20 साल की उम्र में अपने गानों से लोकप्रियता हासिल की, लेकिन दुर्भाग्यवश 27 साल की उम्र में दिनदहाड़े उनका कत्ल कर दिया गया। फिल्म में सिंगर की भूमिका एक और लोकप्रिय पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ निभा रहे हैं।

टीजर रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे 2.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही सोशल मीडिया दिलजीत और नेटफ्लिक्स की तारीफ से भर गया है। अमर सिंह चमकीला और दिलजीत दोनों सिंगर के फैंस बेहद खुश हैं और कमेंट के जरिए बता रहे हैं कि वे फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं।

दिलजीत दोसांझ इसमें बिना पगड़ी के नजर आ रहे है। लोगों ने उन्हें बिना पगड़ी के पहली बार देखा है। दिलजीत ने एक इंटरव्यू में बताया कि चमकीला का रोल करना उनके जीवन के सबसे चैलेंजिंग रोल में से एक था। उन्होंने यह भी कहा कि परिणीति जैसे स्टार के साथ काम करके उन्हें बहुत अच्छा लगा। इसके अलावा, उन्होंने ए आर रहमान जैसे सुपरस्टार कंपोजर की धुनों पर गीत गाने को भी अविस्मरणीय पल बताया।
गौरतलब है कि चमकीला का जन्म 1960 में पंजाब में हुआ था और महज 27 साल के उम्र में 8 मार्च 1988 के दिन कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनकी और उनकी पत्नी अमरजोत के साथ उनके बैंड के दो सदस्यों की हत्या कर दी थी।

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd