Home मनोरंजन ताऊ ते तूफान के बीच अरब सागर में फंसे लोग, सोनू सूद...

ताऊ ते तूफान के बीच अरब सागर में फंसे लोग, सोनू सूद ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री से कहा- इन्हें बचाने के लिए मशीनरी सक्रिय कीजिए

24
0

लॉकडाउन और कोविड प्रभावितों की लगातार मदद कर लोगों की नजर में मसीहा बन चुके अभिनेता सोनू सूद उन लोगों की सहायता भी सुनिश्चित कर रहे हैं, जो तूफान ताऊ ते की वजह से प्रभावित हो रहे हैं। रविवार रात उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस येदियुरप्पा के नाम मैसेज लिखा और अरब सागर के बीच में फंसे लोगों की जान बचाने की अपील की।

सोनू ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा?
सोनू ने अरब सागर के बीच फंसे लोगों की फोटो शेयर कर हुए अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, “हमें ताऊते तूफान के चलते अरब सागर के बीच फंसे इन लोगों को बचाने की जरूरत है। मुख्यमंत्री सर आपसे निवेदन है कि इन कीमती जिंदगियों को बचाने के लिए अपनी मशीनरी को सक्रिय कीजिए।”

कोविड पेशेंट्स के लिए खास सर्विस
कोविड संकट के बीच सोनू सूद ने हाल ही में मरीजों के लिए खास सर्विस शुरू की है, जो कि खासकर दिल्लीवासियों के लिए है। अपनी इस सर्विस के तहत वे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सीधे मरीजों तक पहुंचाएंगे। सोनू ने इसके लिए एक नंबर भी जारी किया है, जिस पर कॉल कर जरूरतमंद ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बुलवा सकते हैं। खास बात यह है कि इसके लिए उन्हें किसी तरह का भुगतान भी नहीं करना होगा।

ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दे चुके सोनू
हाल ही में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनू सूद को फ्रॉड बताते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो इनमें कुछ बॉलीवुड से जुड़े लोग भी थे। सोनू ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

उनके मुताबिक, कुछ लोग यह हजम नहीं कर पा रहे हैं कि बिना किसी एजेंडे के वे किसी की मदद का काम आखिर कैसे कर पा रहे हैं। सोनू ने इस दौरान यह भी कहा था कि किसी का उन्हें फ्रॉड कहना वैसा ही है, जैसे कई भ्रष्ट अधिकारी ईमानदारी से अच्छा काम करने वाले अधिकारी को निशाना बनाते रहते हैं। हालांकि, उनकी मानें तो वे ऐसे लोगों पर ध्यान देकर अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here