Home मनोरंजन रजनीकांत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, मीमर्स बोले- वैक्सीन को...

रजनीकांत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, मीमर्स बोले- वैक्सीन को रजनीकांत लग गया, अब ये सुपर इफैक्टिव होगी

30
0

रजनीकांत एक दिन पहले ही हैदराबाद से अपनी फिल्म अन्नाथे की शूटिंग पूरी करके चेन्नई लौटे हैं। घर लौटने के बाद रजनीकांत ने कोरोना वैक्सीन की दूसरा डोज लगवाया। जिसकी फोटो उनकी बेटी सौंदर्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके बाद फिर वही हुआ जो हमेशा होता है। रजनीकांत पर एक से बढ़कर एक मीम बने। मीमर्स ने यहां तक कह दिया कि वैक्सीन को रजनीकांत लग गया अब ये सुपर इफैक्टिव हो गई है।

4 महीने बाद सेट पर पहुंचे थे रजनी पिछले साल दिसंबर में ही रजनीकांत को बीपी की समस्या के चलते हॉस्पिटलाइज करवाया गया था। जिसके बाद अन्नाथे की शूटिंग रोक दी गई थी और वे चेन्नई वापस आ गए थे। इसके बाद वे करीब एक हफ्ते तक बेड रेस्ट पर रहे। रजनी ने चार महीने बाद अन्नाथे की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म दीवाली पर रिलीज हो सकती है। रजनी के साथ फिल्म में कीर्ति सुरेश, मीना और खुशबू सुंदर भी होंगी।

डॉक्टर्स ने रजनी को आराम की सलाह दी थी
रजनीकांत 25 दिसंबर को ब्लड प्रेशर में हो रहे उतार-चढ़ाव और थकान महसूस होने के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए थे। दो दिन बाद उन्हें छुट्टी दी गई। डॉक्टर्स ने रजनी को एक सप्ताह तक बेड रेस्ट, कम से कम फिजिकल एक्टिविटीज और कोरोना से बचे रहने की सलाह दी थी। 3 दिसंबर को रजनीकांत ने कहा था कि वे नई पार्टी बनाएंगे और 2021 का विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे। 31 दिसंबर को नई पार्टी का ऐलान किया जाएगा।

जनवरी में कैंसिल कर दिया था राजनीति में आना
सुपर स्टार रजनीकांत 70 ने खराब सेहत की वजह से चुनावी राजनीति में नहीं आने का फैसला लिया। उन्होंने तमिल में लिखी एक चिट्ठी जारी कर कहा था कि वे चुनाव में उतरे बिना ही लोगों की बाहर से सेवा करेंगे। रजनी ने कहा था कि वे खराब सेहत के बावजूद राजनीति में आने का ऐलान कर वीरता नहीं दिखाना चाहते। अपने समर्थकों को भी परेशान नहीं करना चाहते। साथ ही कहा- इस फैसले से फैन्स को निराशा होगी, लेकिन मुझे माफ कर दीजिए।

ये हैं कुछ सुपर क्रिएटिव मीम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here