Home मनोरंजन सनी देओल ने मां प्रकाश कौर के साथ शेयर किया वीडियो, लिखा-...

सनी देओल ने मां प्रकाश कौर के साथ शेयर किया वीडियो, लिखा- हम बच्चे ही रहेंगे

48
0

अभिनेता और सांसद सनी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां प्रकाश कौर के साथ बर्फ में हंसी-मजाक और खेलते हुए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। सनी देओल अपनी मां प्रकाश कौर के काफी नजदीक हैं।

वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां प्रकाश कौर के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। ताजा वीडियो में सनी देओल और उनकी मां बर्फ में खेलते नजर आ रहे हैं। सनी देओल की मां अपने बेटे पर बर्फ के गोले बनाकर फेंकती नजर आ रही हैं। वहीं, सनी देओल भी मां पर बर्फ के गोले फेंक रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, ‘हम जितने भी बड़े हो जाएं, इनके लिए तो हम बच्चे ही रहेंगे। माता-पिता का प्यार ही एक अनमोल और सच्चा प्यार है, इनकी कदर करें। यह लम्हा, मेरे यादगार लम्हों में से एक है, जहां मैंने अपने मां के साथ अपने बचपन को फिर से महसूस किया।’ 

सनी देओल के इस वीडियो को 34 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इसपर कई सौ टिप्पणियां आ चुके हैं। सनी देओल के फैंस इस वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। कई यूजर्स ने इस वीडियो पर इमोजी बनाकर सनी देओल को प्यार दिया है। वहीं, कई यूजर्स ने लिखा है कि सनी देओल एकदम सही बात कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र की टू कॉपी हैं।

Previous articleआइपीएल 2021: पंजाब को एक ओवर में लगे दो झटके, दोनों ओपनर आउट
Next articleरावणभाठा विद्युत उपकेंद्र में हुआ हादसा, एक की मौत, एक घायल, कनिष्ठ अभियंता निलंबित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here