Home मनोरंजन सुधा चंद्रन के पिता और ‘चाइना गेट’ जैसी फिल्मों के अभिनेता केडी...

सुधा चंद्रन के पिता और ‘चाइना गेट’ जैसी फिल्मों के अभिनेता केडी चंद्रन का हार्ट अटैक से निधन, 86 की उम्र में ली अंतिम सांस

34
0

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता और अभिनेता केडी चंद्रन का निधन हो गया है। वे 86 साल के थे। रविवार सुबह करीब 10 बजे उन्होंने मुंबई के जुहू स्थित एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में सुधा चंद्रन ने बताया कि उनके पिता डेमेंटिया नाम की बीमारी से जूझ रहे थे। 12 मई को उन्हें जुहू के क्रिटी केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहां 16 मई की सुबह हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया।

इन फिल्मों में किया था केडी चंद्रन ने काम
केडी चंद्रन ने ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘चाइना गेट’, ‘जूनून’, ‘पुकार’, ‘कॉल’, ‘मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’, ‘जब प्यार किसी से होता है’. ‘तेरे मेरे सपने’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘शरारत’ और ‘कोई मिल गया’ जैसी फिल्मों में काम किया था। उन्होंने कई टीवी शोज में भी देखा जा चुका था, जिनमें ‘स्टार बेस्टसेलर : गुलमोहर’ भी शामिल है।

कौन हैं सुधा चंद्रन?
सुधा चंद्रन जानी-मानी टीवी और फिल्म एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ट्रेंड और पॉपुलर भरतनाट्यम डांसर भी हैं। उन्हें खासकर टीवी सीरियल ‘कहीं किसी रोज’ के रमोला सिकंद किरदार के लिए जाना जाता है। उन्होंने पॉपुलर टीवी सीरीज ‘नागिन’ के पहले, दूसरे और तीसरे पार्ट में यामिनी का किरदार निभाया है।

सुधा ने ‘साथ निभाना साथिया’ के तमिल रीमेक में चित्रादेवी का किरदार निभाया है, जो ओरिजिनल सीरीज में रूपल पटेल (कोकिला पराग मोदी) ने निभाया था। उन्हें उनकी जिंदगी पर बेस्ड तेलुगु फिल्म ‘मयूरी’ के लिए 33वें नेशनल अवॉर्ड (1985) के दौरान स्पेशल जूरी अवॉर्ड दिया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here