Home मनोरंजन सलमान खान ने बताया अपना सबसे लंबा चलने वाला रिलेशनशिप, बोले- बिछड़ते...

सलमान खान ने बताया अपना सबसे लंबा चलने वाला रिलेशनशिप, बोले- बिछड़ते वक्त…

24
0

सलमान खान की शादी और रिलेशनशिप्स में लोग काफी इंट्रेस्ट लेते हैं। वह अपनी लव लाइफ का अक्सर खुद ही मजाक उड़ा लेते हैं। बिग बॉस 15 के स्पेशल इवेंट के दौरान भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। वह 2010 में बिग बॉस सीजन 4 से शो को होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस के साथ वह एक दशक से ज्यादा वक्त गुजार चुके हैं। सलमान खान ने इसे अपना सबसे लंबा रिलेशनशिप बताया।
बोले कुछ रिलेशनशिप तो…
बिग बॉस 15 2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। गुरुवार शाम को स्पेशल मीडिया इवेंट के दौरान सलमान खान ने स्पेशल वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सलमान खान ने कहा, बिग बॉस के साथ मेरा रिलेशनशिप शायद अकेला ऐसा रिलेशन है जो इतना लंबा चला है। कुछ रिलेशनशिप, अब मैं क्या ही कहूं, रहने देते हैं। लेकिन बिग बॉस मेरे जीवन में काफी हद तक स्थिरता लाया। हालांकि कभी-कभी उन 4 महीनों के लिए हम नजरों से नजरें नहीं मिला पाते लेकिन हम जब बिछड़ रहे होते हैं (सीजन खत्म होने पर) तो फिर से मिलने के लिए बेकरार हो जाते हैं।
सलमान को याद आया गाना
इस साल शो की जंगल थीम के बारे में सलमान खान ने कहा, इस सीजन ने मुझे गाना याद दिला दिया, जंगल है आधी रात है। सुल्तान वाला दंगल नहीं। दंगल वाला दंगल भी नहीं लेकिन ये एक अलग ही दंगल होगा। जंगल में 250 कैमरे हर पल पर नजर रखेंगे एक पत्ता भी नहीं हिल पाएगा। इस बार बिग बॉस 15 पांच महीने तक चल सकता है।
बोले होता है पेशेंस का टेस्ट
सलमान ने बताया, मुझे शो पसंद है। इससे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। इसमें मेरे पेशेंस का टेस्ट होता है। हर बार जब मैं आपा खोता हूं, मुझे लगता है कि काश ऐसा न किया होता। इसके बाद मैं पेशेंस रखने की पूरी कोशिश करता हूं।

Previous articleशाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की फिल्म की स्क्रिप्ट हुई पूरी, कनिका ढिल्लों ने ट्वीट कर किया कन्फर्म
Next articleप्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपनी स्टाइलिश लाइफस्टाइल, अलग-अलग मूड में शेयर कीं किलर तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here