Home मनोरंजन एयरपोर्ट पर एक शख्स ने मांगी मदद, चलते-चलते सोनू बोले- नंबर दो,...

एयरपोर्ट पर एक शख्स ने मांगी मदद, चलते-चलते सोनू बोले- नंबर दो, दवा भेजता हूं

58
0

एक्टर सोनू सूद को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां उन्होंने एक बार फिर इंसानियत दिखाई. सोनू ने एयरपोर्ट पर एक शख्स की मदद की. आपको बता दें वो शख्स सोनू से मदद की गुहार लगा रहा था, जिसे सोनू ने अच्छे से सुना और मदद करने का वादा किया.

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद शुरू से साबित करते आए हैं कि वे अच्छे एक्टर के साथ-साथ अच्छे इंसान भी हैं. एक्टर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां उन्होंने एक बार फिर इंसानियत दिखाई. सोनू ने एयरपोर्ट पर एक शख्स की मदद की. आपको बता दें वो शख्स सोनू से मदद की गुहार लगा रहा था, जिसे सोनू ने अच्छे से सुना और मदद करने का वादा किया. 

एयरपोर्ट पर की सोनू ने एक शख्स की मदद 

सोनू का ये वीडियो फैन पेज पर देखा गया. वीडियो में देखा जा सकता है एक्टर के पास एक शख्स आता है और उनसे  रेमडिसिवर इंजेक्शन को लेकर कुछ बात करता है. जिसपर सोनू उनके एड्रेस और फ़ोन नंबर के बारे में बोलते हैं. कोरोना को मात देने के बाद सोनू सूद एक बार फिर जरूरतमंदों की मदद में लग गए हैं. इस वक्त वे रेमडिसिवर इंजेक्शन और ऑक्सीजन लोगों को उपलब्ध करने में लगे हुए हैं. 

फैंस ने किया रिएक्ट 

उनके इस वीडियो पर उनके फैंस काफी प्रतिक्रियां दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आसमान पर उड़ने वालो धरती को पहचान लो कोरोनावायरस ने किसी का रहने नहीं दिया अभिमान इसलिए सब पैसे वाले सोनू भाई की तरह जमीन पर आओ और मदद करो” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “प्रभु आपके हर एक नेक काम में आप के साथ हमेशा रहेगा, आप ग्रेट हैं सर”. 

आपको बता दें कुछ दिनों पहले सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए थे. इसके एक हफ्ते में ही उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई. इस वीडियो में देखा जा सकता है सोनू काफी फिट एंड फाइन दिख रहे हैं. सोनू के आउटफिट की बात करें तो एक्टर ने पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लू जीन्स पहनी हुई है, वहीं महामारी को ध्याम में रखते हुए मास्क का भी इस्तेमाल किया हुआ है.  

सोनू ने लांच किया एप 

मालूम हो पूरे देश के कई राज्यों में ऑक्सीजन की काफी कमी होने के कारण कोविड पेशेंट को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है इन दिक्कतों को देख अब सोनू सूद ने एक कदम उठाया है. सोनू ने एक टेलिग्राम ऐप के जरिए एक नया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, “अब पूरा देश साथ आएगा. जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पर इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे. देश को बचाएंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here