Shamshera Poster: रणबीर कपूर स्टारर ‘शमशेरा’ का लीक हुआ पोस्टर, काफी खौफनाक दिखे अभिनेता.!

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

Shamshera Poster:  फिल्म निर्माता अगले हफ्ते से प्रमोशन कैंपेन शुरू करने वाले है। यशराज फिल्म्स द्वारा जल्द ट्रेलर लॉन्च करने का प्लान तैयार किया गया। ट्विटर पर पहला पोस्टर लीक होने से इन सभी प्लान पर पानी फिर गया। कई सावधानी बरतने के बाद रणबीर कपूर का पहला लुक इंटरनेट पर लीक हो गया। फैंस रणबीर के शमशेरा लुक को काफी पसंद कर रहे है।

यशराज फिल्म्स ने पोस्टर लीक होने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि यह काम एक फैन एक्टिवेशन इवेंट का हो सकता है, प्रोडक्शन हाउस को अब सभी योजनाओं में फेरबदल करना होगा।

यशराज फिल्म्स ने एक प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया, हम सुबह से ही इस स्थिति पर नजर बनाए हुए है। पोस्टर लीक हुआ है और यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। रणबीर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं, ऐसे में हम फिल्म से संबंधित कोई भी जानकारी रिवील नहीं करना चाहते थे।

ये भी पढ़ें:  बर्मिंघम टेस्ट मैच में किसके हाथ कप्तानी की दावेदारी

प्रवक्ता ने कहा, लेकिन, अब हमें ट्रेलर लॉन्च से पहले अपनी पूरे प्लान को बदलना होगा। हमारे पास अगले दो दिनों में शेयर करने के लिए कुछ अपडेट है।

‘शमशेरा’ की कहानी काजा के काल्पनिक शहर की है। इस फिल्म में रणबीर डकैत की भूमिका निभा रहे है।

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा ने किया है। यह फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News