Shabaash Mithu Trailer: तापसी पन्नू ने मिताली राज के रोल में किया हैरान, ‘शाबाश मिट्ठू’ का शानदार ट्रेलर रिलीज.!

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

Shabaash Mithu Trailer: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल लंबे करियर और कई रिकॉर्ड बनाने वाली मिताली राज को आज दुनियाभर की लड़कियां प्रेरणा मानती हैं और उनकी तरह बनना चाहती हैं। हाल ही में रिटायरमेंट का ऐलान करने वाली मिताली राज की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ में तापसी पन्नू मिताली राज का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

ट्रेलर में हमें ‘नज़रिया बदलो, खेल बदल गया’ का संदेश मिल रहा है। ट्रेलर देखकर आपकी आंखें भर आएंगी क्योंकि तापसी ने मिताली की भूमिका इतनी बखूबी से निभाई है और ट्रेलर से ही हमें पता चल रहा है कि फिल्म का निर्देशन कितना शानदार हुआ है।

ये भी पढ़ें:  बर्मिंघम टेस्ट मैच में किसके हाथ कप्तानी की दावेदारी

तकरीबन दो मिनट के इस ट्रेलर की शुरूआत मिताली के बचपन की कहानी से होती है। यह बाद में इस ओर जाता है कि उसने कैसे खेलना शुरू किया, फिर कैसे अभ्यास किया, कैसे क्रिकेट में शामिल हुई और बाद भी कप्तान बनी साथ ही साथ महिला होने की अलग कठिनाईयों का सामना किया। तापसी को यह कहते हुए सुना जाता है, “ऐसा खेल के दिखाएंगे कि कोई हमारी पहचान कभी कोई भूल न पाए।”

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 23 साल के लंबे करियर के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जानी जाने वाली मिताली राज ने वनडे में 10,000 से ज्यादा रन बनाए।

ये भी पढ़ें:  बर्मिंघम टेस्ट मैच में किसके हाथ कप्तानी की दावेदारी

यहां देखिए ट्रेलर

सौरव गांगुली ने ये ट्रेलर लॉन्च किया है। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News