Home मनोरंजन रितेश देशमुख ने बताया खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज, बोले- हम कभी...

रितेश देशमुख ने बताया खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज, बोले- हम कभी एक-दूसरे के सम्मान की हद पार नहीं करते

74
0

मुम्बई। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी को 9 साल हो गए हैं। रितेश ने हाल ही में अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के कुछ राज बताए। जेनेलिया के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए रितेश ने एक इंटरव्यू में कहा कि रिश्ते म्यूचुअल रिस्पेक्ट से चलते हैं। हम दोनों किसी न किसी बात से असहमत हो सकते हैं, लेकिन हम एक-दूसरे के प्रति सम्मान की हद को पार नहीं करते हैं।
रितेश ने कहा बातचीत से सब कुछ हल हो सकता है
रितेश के अनुसार सम्मान को आसानी से भंग किया जा सकता है। अगर आप अपनी सीमाओं से अवगत हैं, तो इसे आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। एक पति को अपनी पत्नी का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​है कि बातचीत कर के सब कुछ हल हो सकता है। दोनों ने शुरुआत से ही अपने रिश्ते में सम्मान को बनाए रखा है।
9 साल के अफेयर के बाद 2012 में हुई थी रितेश-जेनेलिया की शादी
रितेश और जेनेलिया के बीच 9 सालों तक अफेयर चला था। दोनों ने अपने अफेयर के बारे में किसी को कानों कान खबर तक नहीं होने दी थी। फिर 3 फरवरी 2012 को दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी। इनकी शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों तरीके से हुई थी। वे अब दो बच्चों के माता-पिता हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के दौरान हुई थी और ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here