Home मनोरंजन रसिका दुग्गल ने कुणाल खेमू को किया बर्थडे विश, सूटकेस भरकर दी...

रसिका दुग्गल ने कुणाल खेमू को किया बर्थडे विश, सूटकेस भरकर दी शुभकामनाएं

14
0

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। कुणाल के जन्मदिन पर उनके दोस्त, रिश्तेदार और साथी कलाकार उन्हें बधाइयां देने में लगे हुए हैं। इसी बीच कुणाल की फिल्म ‘लूटकेस’ की को-स्टार रसिका दुग्गल ने भी अभिनेता को खासतौर पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

रसिका दुग्गल ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने कुणाल खेमू को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उनके बारे में भी बात की। रसिका ने कुणाल को शुभकामनाएं देते हुए कहा ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे कुणाल। तुम्हारे लिए ला सूटकेस भरकर प्यार भेज रही हूं।’ इसके अलावा इस दौरान रसिका ने कुणाल के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी साझा किया।

रसिका ने कुणाल के साथ फिल्म ‘लूटकेस’ में काम किया था। रसिका ने उनके साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहा, ‘कुणाल एक बहुत अच्छे को- एक्टर हैं एक बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के साथ और जो सीन के वक्त कभी भी गिगल (हंस) कर सकते हैं। और उनकी हंसी इतनी सच्ची होती है कि जल्दी ही वहां मौजूद लोग भी हंसने लगते हैं। उनके साथ काम करना बड़ा ही मजेदार है।’

कुणाल खेमू का जन्म 25 मई 1983 को हुआ था। कुमाल बचपन से ही फिल्मों में काम कर रहे हैं। कुणाल को कई फिल्मों जैसे ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘हम हैं राही प्यार के’ और ‘जख्म’ जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया है। इसके बाद साल 2005 में उन्होंने फिल्म ‘कलयुग’ से बॉलीवुड में लीड हीरो के रूप में शुरुआत की। इसके बाद कुणाल लगातार कई फिल्मों जैसे ‘ब्लड मनी’, ‘लूटकेस’, ‘भाग जॉनी’, ‘गोलमाल’, ‘मलंग’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।
वहीं कुणाल की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उन्होंने सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान संग शादी की है।

कुणाल और सोहा की पहली मुलाकात साल 2009 में आई फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ की शूटिंग के दौरान हुई, लेकिन दोनों के बीच कुछ खास बातचीत नहीं हुई। लेकिन फिल्म ’99’ में साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। लंबे वक्त तक डेट करने के बाद साल 2015 एक निजी समारोह में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और साल 2017 में सोहा बेटी इनाया खेमू को जन्म दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here