टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ से भिड़ेगी रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगी, क्योंकि रणवीर की ‘सर्कस’ और टाइगर की ‘गणपत’ एक ही दिन 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। रोहित शेट्टी ने मंगलवार को अपनी आगामी कॉमेडी-ड्रामा ‘सर्कस’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया, जो कथित तौर पर शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एर्स’ का रूपांतरण है। क्रिसमस 2022 के करीब फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। पहले यह 15 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के कारण इसे टाल दिया गया।

बड़े बजट की इस फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा और कई अन्य कलाकार भी हैं। ‘सर्कस’ की भिड़ंत ‘गणपथ’ से होगी, जो भी 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ एक मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे और उन्हें उनकी ‘हीरोपंती’ की सह-कलाकार कृति सेनन के साथ फिर से जोड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें:  Akshay Kumar की फिल्म 'Prithviraj' का बदला नाम, करणी सेना की डिमांड के बाद मेकर्स ने लिया फैसला.!

‘गणपत’ विकास बहल द्वारा निर्देशित एक डायस्टोपियन थ्रिलर है। यह अंतरराष्ट्रीय स्टंट निर्देशकों द्वारा कोरियोग्राफ किए गए हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों का दावा करता है। कहा जाता है कि फिल्म में शानदार एक्शन सीन हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी ने किया है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News