Home मनोरंजन राजकुमार राव का होने जा रहा हालीवुड डेब्यू? एक्टर ने कहा ये

राजकुमार राव का होने जा रहा हालीवुड डेब्यू? एक्टर ने कहा ये

115
0
BB1eYJam.jpg

एक्टर राजकुमार राव का बॉलीवुड करियर अलग ही बुलंदियों को छूता दिख रहा है. एक के बाद एक हिट फिल्म दे रहे राजकुमार की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है और बड़ी फिल्मों में उन्हें लेने की होड़ दिखाई दे रही है. एक्टर का काम इतना कमाल का रहा है कि उनकी फिल्मों को ऑस्कर तक में नॉमिनेशन मिल रहा है. हाल ही में उनकी द व्हाइट टाइटर को ऑस्कर में जगह दी गई है. अब जब से फिल्म को लेकर इतनी बड़ी घोषणा हुई है, कयास लग रहे हैं कि एक्टर जल्द अपना हॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं.

राजकुमार राव का हॉलीवुड डेब्यू?

rajkummar-rao_1608988985.jpg

राजकुमार से सवाल पूछे जा रहे हैं अगर वे अपना हॉलीवुड डेब्यू करने का मन बना चुके हैं? क्या एक्टर अब बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड का रुख करेंगे? अब जब सोशल मीडिया पर ऐसे सवालों की बाढ़ आ गई तो राजकुमार ने खुद एक न्यूज पोर्टल को इस सवाल का जवाब दे दिया. उनकी माने तो उन्हें कई बेहतरीन ऑफर आने शुरू हो गए हैं. लेकिन वे अभी भी इंतजार कर रहे हैं. वे कहते हैं- मुझे ऑफर तो कई मिले हैं लेकिन मैं कुछ अलग का वेट कर रहा हूं. मैं तो एक्सप्लोर करने का मन बना चुका हूं. 

राजकुमार के लिए गुड न्यूज

एक्टर का ये कहना दिखाता है कि वे हॉलीवुड फिल्मों में भी बतौर हीरो काम करने को उत्साहित हैं. उनका भी मन है कि वे बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाए. अब कब और कौन सी फिल्म के जरिए राजकुमार को ये मौका मिलता है, इसका इंतजार सभी को रहने वाला है. वैसे राजकुमार के लिए दूसरी गुड न्यूज ये रही है कि उनकी फिल्म रूही बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है. कोरोना काल में रिलीज हुई ये फिल्म थिएटर में दर्शकों को लाने में कामयाब दिखी है. मुंबई सागा की रिलीज के बाद भी रूही की स्थिति मजबूत बनी हुई है. फिल्म में जाह्नवी कपूर के काम को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

rajkumar.jpg

बधाई दो की है तैयारी

राजकुमार की बात करें तो वे बधाई दो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे पहली बार भूमि पेडनेकर संग काम करते दिख जाएंगे. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज है और इसे इसी साल रिलीज करने की तैयारी है. मेकर्स ने दावा किया है कि बधाई दो, बधाई हो से अलग भी होने वाली है और मनोरंजन का तड़ना भी जरूरत से ज्यादा मिलने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here