Home मनोरंजन मान्यता दत्त ने शेयर की बाप और बेटी के बॉन्डिंग की प्यारी...

मान्यता दत्त ने शेयर की बाप और बेटी के बॉन्डिंग की प्यारी तस्वीर

35
0
  • इकरा को गले लगाए नजर आए संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी पत्नी और बच्चों से कितना प्यार करते हैं ये तो सभी जानते हैं। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त कई बार इसकी झलक भी सोशल मीडिया पर दिखाती ही रहती हैं। अब हाल ही में मान्यता दत्त ने संजय दत्त की उनकी छोटी बेटी इकरा के साथ की बॉन्डिंग की एक झलक दिखाई है। जिसे देख साफ पता चलता है कि दोनों के बीच कितना गहरा रिश्ता है।

मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में मान्यता दत्त ने संजय दत्त की बेटी इकरा के साथ एक बेहद प्यारी और खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। मान्यता ने ये तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है। ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मान्यता दत्त ने जो तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में संजय दत्त और बेटी इकरा एक कार में बैठे नजर आ रहे हैं। संजय दत्त अपनी बेटी को गोद में लिए और गले से लगाए बैठे हैं। तस्वीर में इकरा कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुरा रही हैं, तो वहीं संजय दत्त का ध्यान कैमरा की ओर नहीं है। इस तस्वीर में संजय और इकरा की बॉन्डिंग बेहद प्यारी और खूबसूरत नजर आ रही है।

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की तो अभिनेता हाल ही में फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आए थे। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क और नोरा फतेही भी नजर आए थे। इसके अलावा संजय जल्द ही फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के किरदार में होंगे।

Previous articleएमी अवॉर्ड्स 2021: ‘द क्राउन’ और ‘टेड लास्सो’ ने मचाई धूम
Next articleअश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा को मुंबई कोर्ट से मिली जमानत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here