Home मनोरंजन प्यार में धोखा खाने वाले IAS Abhishek Singh ने कर दी सुपर...

प्यार में धोखा खाने वाले IAS Abhishek Singh ने कर दी सुपर मॉडल्स की छुट्टी, कई म्यूजिक वीडियो में आ रहे नजर

12
0
IAS-Abhishek-Singh.jpg

नई दिल्ली। एक बेहतरीन नौकरशाह और प्रतिभाशाली आर्टिस्ट। नाम है आईएएस अभिषेक सिंह। ये अब फिर सुर्खियों में हैं। वजह एक और नया गाना है। बी प्राक द्वारा गाए गए गाने ‘दिल तोड़ के’ की अपार सफलता के बाद अब अभिषेक सिंह का नया गाना ‘तुझे भूलना तो चाहा’ लॉंच हुआ है।

तुझे भूलना तो चाहा’ गाने को लाखों ने देखा म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 31 मार्च 2021 को अपलोड हुए गाने Tujhe Bhoolna Toh Chaaha को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। अपलोड होने के महज 4 घंटे के भीतर ही इस गाने को 24 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

अभिषेक सिंह के साथ दिखे जुबिन नौटियाल

आईएएस अभिषेक सिंह पर फिल्माए गए गाने ‘तुझे भूलना तो चाहा’ में खुद सिंगर जुबिन नौटियाल भी नजर आए हैं। साथ ही गाने में समरीन कौर भी हैं। बता दें कि जुबिन नौटियाल पिछले साल सबसे ज्यादा हिट गाने देने वाले सिंगर हैं। फिलहाल ये अपने गाने ‘लुट गए’ के लिए छाए हुए हैं।

जौनपुर के रहने वाले हैं आईएएस अभिषेक सिंह

खैर, बात आईएएस अभिषेक सिंह के टैलेंट और जीवन संघर्ष की करें तो बता दें कि अभिषेक सिंह मूलरूप से यूपी के जौनपुर के रहने वाले हैं। दिल्ली में डिप्टी कमिश्नर के रूप में सेवाएं देने वाले अभिषेक सिंह ने 2011 में यूपीएससी परीक्षा पास की थी। इनकी पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल भी आईएएस हैं।

अभिषेक सिंह ने ब्रेकअप को बनाया ताकत

Abhishek-Singh-1.jpg

बता दें कि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के दौरान अभिषेक सिंह एक लड़की से प्यार करते थे। उसी से शादी करना चाहते थे, मगर इन्हें प्यार में धोखा मिला। उसकी वजह से अभिषेक सिंह अवसाद में चले गए थे। जान देने तक की सोचने लगे थे, मगर जल्द ही अभिषेक सिंह ने खुद को संभाला और ब्रेकअप के दर्द को ही अपनी सबसे बड़ी ताकत बनाया।

अभिषेक सिंह 94वीं रैंक 2011

मीडिया से बातचीत में खुद अभिषेक सिंह बता चुके हैं कि उन्हें ब्रेकअप के दर्द उभरने में सालभर लग गया था। इस दौरान अभिषेक सिंह ने गर्लफ्रेंड की यादों से छुटकारा पाने के लिए यूपीएससी परीक्षा की किताबों से दोस्ती कर ली और पहले ही प्रयास में यूपीएससी परीक्षा क्रेक कर डाली। 94 रैंक हासिल की।

वेब सीरीज में भी कर चुके शूटिंग

अभिषेक सिंह ने आईएएस बनने के साथ-साथ अपने अभिनय की प्रतिभा को भी जिंदा रखा। यही वजह है कि ये कई वेब सीरीज और टीवी सीरीयल में एक्टिंग करने वाले एकलौटे आईएएस अधिकारी हैं। अभिषेक पर ही फिल्माया गया ‘दिल तोड़ के हंसती हो मेरा’ गाने को 392M से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here