Home मनोरंजन पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा मांग रही है पीएम इमरान खान से मदद, कहा,...

पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा मांग रही है पीएम इमरान खान से मदद, कहा, जमीन विवाद में हुआ मां का अपहरण

32
0

पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा इन दिनों काफी मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं। उन्होंने एक शख्स पर आरोप लगाया है कि जमीन विवाद के चलते उसने उनकी मां का अपहरण कर लिया गया है। इसको लेकर मीरा ने राजधानी शहर पुलिस कार्यालय (सीसीपीओ) में शिकायत की है। इतना ही नहीं उन्होंने पाकिस्तान के प्रधनामंत्री इमरान खान से इस पूरे मामले को संज्ञान में लेने और कार्रवाई करने की अपील की है।

मीरा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी फैन फॉलोइंग पाकिस्तान के अलावा भारत में भी है। मां का अपहरण होने की जानकारी खुद मीरा ने दी है। उन्होंने अपनी इस परेशानी को लेकर पाकिस्तानी वेबसाइट एक्सप्रेस ट्रिब्यून से बातचीत की। इस दौरान मीरा ने आरोप लगाया है कि उनकी अरबों की संपत्ति को अवैध रूप से हथियाने की कोशिश की जा रही है, जिसके चलते उन्होंने पीएम से मदद की गुहार लगाई है।

मीरा ने कहा, ‘जमीन हथियाने वाले मियां शाहिद महमूद मुझे धमकी दे रहा है और किरायेदार के तौर पर रहने के बाद वह मेरे परिवार की जमीन पर गैरकानूनी तरीके से कब्जा करने की कोशिश कर रहा है। इस शख्स ने मेरी मां का अपहरण कर लिया और अब वह मेरी पारिवारिक संपत्ति पर कब्जा करने की पूरी कोशिश कर रहा है। मैंने सीसीपीओ लाहौर को भी एक शिकायत की है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से इस मुद्दे पर ध्यान देने की अपील की है।

मीरा ने आगे कहा, ‘मैंने अपना पूरा करियर इस देश को समर्पित कर दिया है, और मुझे संपत्ति हथियाने वाले तत्वों के खिलाफ सरकार की प्रतिक्रिया का इंतजार है।’ वहीं अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि मीरा की लाहौर की संपत्ति की कीमत 200 मिलियन पाकिस्तानी रुपये के बराबर है। वहीं कुछ दिनों पहले मियां शाहिद महमूद नाम के एक नागरिक ने सीसीपीओ लाहौर को अपनी शिकायत में कहा था कि था कि मीरा की मां शफकत जहरा बुखारी और उनके भाई अहसान ने उन्हें धोखा दिया है।

मियां शाहिद महमूद ने आवेदन में कहा, ‘मैंने मीरा की मां से संपत्ति खरीदी और भुगतान भी किया। हालांकि, जब मैंने संपत्ति के दस्तावेज मांगे तो शफकत जहरा ने मुझे नहीं दिए।’ आपको बता दें कि मीरा ने कसक, नजर, पांच घंटे में पांच करोड़, भड़ास, बंपर डाउन और शैतान सहित बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है। दर्शकों ने उनके अभिनय को हमेशा पसंद भी किया है।

Previous articleदिल्ली दौरे पर बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़, राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात, गृह मंत्री अमित शाह से भी मिलेंगे
Next articleकश्मीर बॉर्डर पर बीएसएफ जवानों के बीच अक्षय कुमार, किसी से पंजा लड़ाया तो किसी के साथ किया डांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here