Home मनोरंजन पद्मिनी कोल्हापुरे ने ठुकरा दिया था ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म का...

पद्मिनी कोल्हापुरे ने ठुकरा दिया था ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म का ऑफर, नहीं करना चाहती थीं यह सीन

41
0

अस्सी के दशक की टॉप एक्ट्रेस में से एक पद्मिनी कोल्हापुरे ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अपने करियर में उन्होंने कुछ ऐसी फिल्मों के ऑफर भी ठुकराए जो कि बाद में बहुत बड़ी हिट साबित हुईं उन्हीं में से एक थीं ‘राम तेरी गंगा मैली।Ó

पद्मिनी कोल्हापुरे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है यह फिल्म पहले उन्हें ऑफर की गई थी और उनके इनकार के बाद यह रोल मंदाकिनी को मिला था। यह पूछने पर की क्या इस फिल्म को न करने का उन्हें मलाल है। उन्होंने जवाब दिया, अब हर उस फिल्म में काम नहीं कर सकते हैं जो आपको ऑफर होती है। अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती है जैसे राम तेरी गंगा मैली हुई तो आपको लगता है कि इस फिल्म का आपको भी हिस्सा होना चाहिए था।

पद्मिनी के मुताबिक राज कपूर जानते थे कि क्यों उन्होंने इस फिल्म के लिए इनकार कर दिया है। माना जाता है कि पद्मिनी ने यह फिल्म इसलिए छोड़ दी थी क्योंकि इसमें कई बोल्ड सीन थे। इस पर पद्मिनी ने कहा, राज जी ने जब इस फिल्म के बारे में मुझसे बात की थी, तब उसमें कोई भी बोल्ड सीन नहीं थे। पद्मिनी ने स्वीकार किया कि वह स्क्रीन पर किस करने में सहज नहीं थीं।

पद्मिनी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद भी राज कपूर उन्हें यह फिल्म ऑफर करना चाहते थे। वह कहती हैं, राज जी ने फिल्म के ऑफर को लेकर मुझे दोबारा सोचने के लिए कहा, जबकि मंदाकिनी के साथ वह 45 दिन का शेड्यूल खत्म कर चुके थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here