Home मनोरंजन माधुरी दीक्षित-सैफ अली खान ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

माधुरी दीक्षित-सैफ अली खान ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

57
0

इस महामारी की दूसरी लहर में मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल में ही नील नीतिन मुकेश, सोनू सूद, मनीष मल्होत्रा, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कटरीना कैफ, परेश रावल जैसे स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. 

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, मरने वालों की संख्या और रफ्तार भी पिछले साल से ज्यादा है. इस बीच, मुंबई में फिल्मी सितारे भी आगे आकर वैक्सीन लगवा रहे हैं. सोमवार को माधुरी दीक्षित और सैफ अली खान ने भी अपना दूसरा डोज लगवाया. माधुरी ने टीका लगवाते हुए अपनी फोटो पोस्ट की.  

माधुरी दीक्षित ने शेयर की फोटो

प‍िछली बार फिल्म कलंक में नजर आने वाली माधुरी दीक्षित ने वैक्सीन लेते वक्त मास्क लगा रखे हैं. ब्लैक कुर्ती और क्रीम कलर के दुपट्टे में माधुरी वैक्सीनेशन सेंटर पहुंची थीं. माधुरी ने अपनी पोस्ट में लिखा- आज मैंने वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया. मेरा सबसे आग्रह है कि जब भी संभव हो वैक्सीन जरूर लगवाएं. साथ ही उन्होंने लोगों से घरों में रहने और सेफ रहने की अपील की.  बता दें कि इस महामारी की सेकंड वेव में मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल में ही नील नीतिन मुकेश, सोनू सूद, मनीष मल्होत्रा, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कटरीना कैफ, परेश रावल जैसे स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. 

इधर, सैफ अली खान ने भी मुंबई के अस्पताल में जाकर वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया. सैफ कैजुअल ड्रेस में नजर आए. उन्होंने कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए मास्क लगा रखा था. बता दें कि सलमान, अनिल कपूर जैसे जो भी फिल्मी सितारे 45 से ऊपर हैं वो कोरोना का टीका लगवा रहे हैं. केंद्र सरकार ने 1 मई से 18 से ज्यादा उम्र वालों के लिए टीकाकरण की बात कही है. इसके बाद से समझा जा रहा है कि बॉलीवुड के वो लोग भी वैक्सीन के लिए सामने आएंगे जो कि 45 साल से कम हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here