Home मनोरंजन मास्क न लगाने वालों के लिए कार्तिक ने शेयर किया पोस्ट, देखें...

मास्क न लगाने वालों के लिए कार्तिक ने शेयर किया पोस्ट, देखें तस्वीर

12
0

कार्तिक आर्यन ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक ने यह बताया है कि जो लोग मास्क नहीं लगाते हैं उनके साथ क्या होता है. पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, “कोरोना उन लोगों के ऊपर आता हुआ जो मास्क नहीं लगाते” 

कोरोना का कहर देशभर में तेजी से बढ़ रहा है. हर रोज लाखों केस सामने आ रहे हैं. कुछ महामारी की चपेट में आकर दुनिया को अलविदा कह रहे हैं  तो कुछ ठीक होकर घर भी वापिस जा रहे हैं. कई लोग ऐसे भी हैं जो महामारी के दौरान भी बेखौफ घूम रहे हैं. आज भी लोग बिना किसी डर के बिना मास्क के घर से  निकल रहे हैं. इसको देखने के बाद कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे मॉन्स्टर के मुंह के सामने बैठे हैं.  

इंस्टा पर शेयर किया मजेदार पोस्ट 

उन्होंने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक ने यह बताया है कि जो लोग मास्क नहीं लगाते हैं उनके साथ क्या होता है. पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, “कोरोना उन लोगों के ऊपर आता हुआ जो मास्क नहीं लगाते” कार्तिक का यह पोस्ट बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस पोस्ट के जरिए कार्तिक ने मास्क न लगाने वालों कि चुटकी ली है. पिक्चर में देखा जा  सकता है एक्टर ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर की जीन्स पहनी हुई है, वहीं उनको मॉन्स्टर के मुंह में अपना चेहरा देते हुए देखा जा सकता है. उनका ये पोस्ट फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, जिसके कारण ये तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है.  

फनी अंदाज में किया कोरोना वैक्सीन का रजिस्ट्रेशन

इससे पहले भी कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी पोस्ट शेयर किया था अपने पोस्ट के जरिए वह फनी तरीके से कोरोना वायरस रजिस्ट्रेशन का प्रमोशन करते दिख दिए थे. आपको बता दें 28 अप्रैल 2021 शाम 4:00 बजे से कोरोना वैक्सीन के रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके है. इस चरण में 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग वालों का वैक्सीनेशन होगा. पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा था कि जब आप 45 वर्ष से अधिक के हैं लेकिन आपको 1 मई का इंतजार करना पड़ रहा है क्योंकि आपकी पत्नी ने पूरे मोहल्ले में बता रखा है कि आपकी आयु 41 वर्ष है. कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन आज से शुरू हो रहा है” 

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट 

कार्तिक आर्यन के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह राम माधवानी की फिल्म धमाका में काम कर रहे हैं. इसके अलावा वह भूल भुलैया 2 में भी नजर आएंगे. आपको बता दें करण जौहर, कार्तिक आर्यन से बेहद नाराज हैं और उन्होंने कसम खाई है कि वह कार्तिक के साथ दोबारा कभी काम नहीं करेंगे. खबरे कुछ ऐसी भी आ रही हैं कि करण जौहर फिल्म दोस्ताना 2 में अक्षय कुमार को कास्ट करने जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here