Home मनोरंजन दोस्ताना 2 से क‍िया बाहर, इंस्टाग्राम पर अनफॉलो! करण-कार्त‍िक के बीच आई...

दोस्ताना 2 से क‍िया बाहर, इंस्टाग्राम पर अनफॉलो! करण-कार्त‍िक के बीच आई दरार

8
0

करण जौहर ने कार्त‍िक को फिल्म से रिप्लेस कर दिया और अब करण ने एक्टर को अपने सोशल मीड‍िया फॉलोअर्स की लिस्ट से भी हटा दिया है. इससे दोनों सेलेब्स के बीच की अनबन साफ पता चलती है.

करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोस्ताना 2 से एक्टर कार्त‍िक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और किसी अन्य एक्टर ने उनकी जगह ले ली है. अपने प्रोजेक्ट से रिप्लेस करने के बाद अब लगता है

कि करण ने सोशल मीड‍िया पर भी कार्त‍िक से दूरी बना ली है. खबर है कि करण ने कार्त‍िक को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

कार्त‍िक को फिल्म की स्क्र‍िप्ट में थी समस्या 

रिपोर्ट के अनुसार कार्त‍िक आर्यन को ‘दोस्ताना 2’ फिल्म की 20 दिनों की शूट‍िंग कर ली थी लेक‍िन उन्हें फिल्म के सेकेंड हाफ की स्क्र‍िप्ट पसंद नहीं आई थी. इस वजह से करण जौहर ने कार्त‍िक को फिल्म से रिप्लेस कर दिया और अब करण ने एक्टर को अपने सोशल मीड‍िया फॉलोअर्स की लिस्ट से भी हटा दिया है.

इससे दोनों सेलेब्स के बीच की अनबन साफ पता चलती है. हालांकि कार्त‍िक अभी भी करण जौहर को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं.  

धर्मा प्रोडक्शंस की ओर से जारी क‍िया गया ये बयान  

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की ओर से दोस्ताना 2 की री-कास्ट‍िंग को लेकर एक आध‍िकार‍िक बयान भी जारी किया गया है. बयान के मुताबिक- ‘प्रोफेशनल पर‍िस्थ‍ितियों के कारण, हम Collin D’Cunha के निर्देशन में बन रही फिल्म दोस्ताना 2 की री- कास्ट‍िंग करेंगे. ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट का इंतजार करें’. 

एक ओर जहां कार्त‍िक को दोस्ताना 2 की स्क्र‍िप्ट से परेशानी थी, वहीं दूसरी ओर से एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर संग उनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आ रही हैं. सूत्र का यह भी कहना है कि कार्तिक आर्यन जैसे स्ट्रेंजर आउटसाइडर अगर जाह्नवी कपूर और धर्मा प्रोडक्शन को एटीट्यूड दिखाते हैं

तो वह गलत है. वह भी 20 दिन शूटिंग करने के बाद. हमें करोड़ों का नुकसान होगा, इसके साथ ही न्यूकमर लक्ष्य का भी करियर दांव पर लगेगा, क्योंकि वह इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here