Home मनोरंजन कंगना रनोट को जावेद अख़्तर मानहानि मामले में मुंबई कोर्ट से मिली...

कंगना रनोट को जावेद अख़्तर मानहानि मामले में मुंबई कोर्ट से मिली ज़मानत

25
0
  • एक इंटरव्यू में जावेद अख़्तर पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप

नई दिल्ली। कंगना रनोट को जावेद अख़्तर मानहानि केस में मुंबई की अंधेरी कोर्ट से ज़मानत मिल गयी है। कंगना ने बुधवार को अदालत को एप्रोच किया था और उनके ख़िलाफ़ जारी किये गये ज़मानती वॉरंट को निरस्त करने की मांग की थी। इसके साथ एक्ट्रेस ने ज़मानत के लिए भी अर्ज़ी दी थी, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया।

उल्लेखनीय है कि हिंदी सिनेमा के दिग्गज लेखक और गीतकार जावेद अख़्तर ने पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना रनोट के ख़िलाफ़ मानहानि की शिकायत दर्ज़ करवायी थी। उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संदर्भ में बॉलीवुड में कथित गुटबाजी की चर्चा करते हुए उनका नाम घसीट कर अपमानजनक टिप्पणी की। उन्होंने अपनी शिकायत में कंगना की टिप्पणी को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि उससे उनकी छवि को नुकसान हुआ है।

शिकायत में यह भी कहा गया था कि कंगना ने यह भी दावा किया था कि जावेद अख़्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन से कथित रिलेशनशिप के बारे में ना बोलने के लिए धमकी दी थी। कंगना के ऐसे सभी बयानों को ख़ूब व्यूज़ मिले, जिससे जावेद अख़्तर की छवि धूमिल हुई है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने ख़ुद को शेरनी और बाक़ी सबको भेड़ियों का झुंड बताया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मौत के बाद कंगना लगातार बॉलीवुड में माफ़िया होने की बात सोशल मीडिया के ज़रिए उठाती रही हैं। कंगना ने एक्टर की मौत के लिए बॉलीवुड में होने वाली कथित बुलिंग और खेमेबाज़ी को ज़िम्मेदार ठहराया था। इस क्रम में उन्होंने करण जौहर समेत कई फ़िल्मकारों के नाम लिये थे।

फ़िलहाल कंगना अपनी फ़िल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं। इस फ़िल्म में कंगना जयललिता के किरदार में दिखेंगी। 23 मार्च को इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, जिसके लिए उन्हें ख़ूब सराहा जा रहा है। एएल विजय निर्देशित फ़िल्म 23 अप्रैल को तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here