Home मनोरंजन कंगना रनोट ने फ्री वैक्सीनेशन की घोषणा के बाद जताई फिक्र- सोच...

कंगना रनोट ने फ्री वैक्सीनेशन की घोषणा के बाद जताई फिक्र- सोच भी नहीं सकते, देश पर कितना बोझ पड़ेगा! दी यह सलाह

10
0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को एक अहम एलान किया कि 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों का फ्री वैक्सीनेशन केंद्र सरकार करवाएगी। इस घोषणा को लेकर सोशल मीडिया में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने इस घोषणा के बाद इंस्टाग्राम के ज़रिए अपनी प्रतिक्रिया दी। कंगना ने कहा कि वैक्सीनेशन के बाद लोगों को अपनी क्षमता के अनुरूप पीएम केयर्स फंड में दान करना चाहिए और ऐसा कहने के पीछे वजह भी बतायी।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- आज केंद्र ने वैक्सीन अभियान राज्य सरकारों से वापस ले लिया। आदरणीय प्रधानमंत्री ने सबके लिए मुफ़्त वैक्सीन का एलान किया है, लेकिन क्या हम जानते हैं कि इससे देश पर कितना बोझ पड़ेगा? इस संख्या का आप अनुमान भी नहीं लगा पाएंगे। इंस्टाग्राम यूज़र्स समेत मेरी उन सभी से विनती है, जो इस लायक हैं, वो वैक्सीनेशन के बाद 100, 200 या 1000 पीएम केयर्स फंड में दान करें। कृपया विचारशील बनिए।

बता दें, कंगना अक्सर विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। कंगना ख़ुद भी कोविड-19 की चपेट में आ चुकी हैं और घर पर ही क्वारंटाइन हो गयी थीं। कंगना ने बाद में वीडियो के ज़रिए अपने अनुभव को शेयर भी किया था। कंगना अपनी बेबाक़ बातों के लिए अक्सर ख़बरों में रहती हैं। हालांकि, कई बार वो ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। वहीं, उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स पर विवाद भी होते रहे हैं। उनका ट्विटर एकाउंट भी इसीलिए स्थायी रूप से सस्पेंड कर दिया गया था।

कंगना यामी गौतम की एक फोटो पर विक्रांत मैसी के कमेंट करने के बाद सोमवार को ट्विटर पर भी ट्रेंड हो रही हैं। कंगना ने विक्रांत के कमेंट पर उन्हें ट्रोल किया था। इसके बाद ट्विटर पर लोग कंगना के पीछे पड़े हुए हैं। वहीं, कंगना के समर्थक भी एक्ट्रेस के सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं। बता दें, कंगना की फ़िल्म थलाइवी रिलीज़ के लिए तैयार है। वहीं धाकड़ और तेजस भी आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here