Home मनोरंजन अमिताभ को सर न बोलने के कारण कादर खान को फिल्म से...

अमिताभ को सर न बोलने के कारण कादर खान को फिल्म से कर दिया था बाहर

8
0

बॉलीवुड के लीजेंड्री कलाकारों में से एक रहे कादर खान को अपनी बेमिसाल कॉमेडी के लिए आज भी याद किया जाता है। कादर खान उन चुनिंदा लोगों में से एक थे जिन्होंने बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के शुरुआती दिनों में उनके साथ काम किया है। कादर खान ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि वह और अमिताभ जिगरी दोस्त हुआ करते थे।

कादर ने इस इंटरव्यू में अमिताभ के साथ अपने बिगड़े हुए रिश्तों पर भी खुलकर और बड़ी ही बेबाकी से बात की थी। कादर खान के अनुसार- उन्हें एक बार एक फिल्म से सिर्फ इसलिए बाहर निकाल दिया गया था क्योंकि उन्होंने अमिताभ को सर कहकर नहीं बुलाया था। कादर खान ने अनुसार, एक बार किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक प्रोड्यूसर मेरे पास आया और कहा कि आप सर जी को जानते हैं क्या? जिस पर मैंने उससे पूछा कौन सर जी? तो उस प्रोड्यूसर ने अमिताभ की तरफ इशारा किया, जिसके बाद मैंने कहा वो तो अमित हैं।

कादर खान कहते हैं कि मेरे मुंह से अमिताभ के लिए सर जी निकला नहीं और नतीजा यह हुआ कि मैं उनकी फिल्मों से बाहर होता चला गया। उल्लेखनीय है कि कादर खान अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्होंने 31 दिसंबर 2018 में कनाडा में आखिरी सांस ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here