Home मनोरंजन जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर स्टारर ‘एक विलन 2’ के हाथापाई वाले...

जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर स्टारर ‘एक विलन 2’ के हाथापाई वाले सीन्स होल्‍ड पर, मुंबई और गोवा में गन फाईट और चेज सीक्‍वेंसेज फिल्‍माए गए

37
0

कोविड ने फिल्‍मों के बजट की दशा-दिशा के साथ साथ उसके शूट के तौर तरीके भी बदल दिए हैं। मिसाल के तौर पर विपुल अमृतलाल शाह ने अपनी फिल्म ‘सनक’ की शूटिंग महज 15 लोगों के क्रू के साथ पूरी की। आयुष्‍मान खुराना और वरुण धवन ने नॉर्थ ईस्‍ट के सेफ और अलग थलग लोकेशनों पर शूटिंगें की। गणेश आचार्य जैसे कोरियोग्राफर्स कम तादाद वाले जूनियर डांसर्स के गाने कोरियोग्राफ करने लगे हैं। अब खबर मिली है कि जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर ने भी ‘एक विलन 2’ के लिए हैंड टू हैंड कॉम्‍बैट यानी हाथापाई वाले एक्‍शन सीक्‍वेंस नहीं फिल्‍माए। उसकी जगह उन्‍होंने लिमिटेड क्रू के साथ मुंबई और गोवा में अलग-अलग गन फाईट और चेज सीक्‍वेंसेज को फिल्‍माया है।

फिल्म के हैंड टू हैंड फाइट वाले सीन फिलहाल होल्‍ड पर
जॉन अब्राहम के करीबियों ने खास बातचीत में कहा, “एक्‍टर्स तो हर तरह के सीन किसी भी तादाद के क्राउड के साथ करने को राजी हैं, मगर मेकर्स जोखिम नहीं ले रहे। ‘एक विलन 2’ प्‍योर एक्‍शन प्रधान फिल्‍म है। बड़ी क्राउड के साथ एक्‍शन सीक्‍वेंसेज फिल्‍माए जाने थे, मगर रणनीति में तब्‍दीली की गई। हीरो, विलेन या उनके गुर्गों की आपस में हैंड टू हैंड फाइट वाले सीन को फिलहाल होल्‍ड पर रखा गया है। उसकी बजाय गन फाईट, रनिंग और चेजिंद के सीक्‍वेंसेज को फिल्माए जा रहे हैं। सरल शब्‍दों में कहा जाए तो सोशल डिस्‍टेंसिंग वाले एक्‍शन इन दिनों हो रहे हैं।”

जॉन ने मुंबई और अर्जुन ने गोवा में अपने-अपने हिस्से फिल्‍माए
सूत्रों ने बताया, “लॉकडाउन का मसला हल होने पर आगे के शेड्यूल में हैंड टू हैंड कॉम्‍बैट वाले सीक्‍वेंस फिल्‍माए जाएंगे। हाल ही में गोवा में फिल्‍म की शूटिंग की जा रही थी। उससे पहले मुंबई में फिल्‍म की महज 15 से 17 दिनों की शूटिंग हुई थी। मेकर्स ने दोनों सितारों के इकट्ठे शूट नहीं करवाए। मुंबई में सिर्फ जॉन अब्राहम की शूटिंग करवाई गई। अर्जुन के हिस्‍से के सीक्‍वेंस गोवा में फिल्‍माए गए। मुंबई में भी लोकेशन ऐसे चुने गए, जो अमूमन भीड़ वाले नहीं होते हैं। फिल्‍मसिटी के एक मैदान में फाइट सीक्‍वेंस फिल्‍माया गया। उसमें महज चार फाइटरों के साथ एक गाड़ी में एक्‍शन सीन था।”

फिल्‍मसिटी में कलाकारों ने आउटडोर में किया शूट
वहीं मुंबई के पॉश इलाके जुहू में ट्यूलिप स्‍टार होटल में जॉन अब्राहम के हिस्‍से की शूटिंग रखी गई। उसी के बगल में जेडब्‍ल्‍यू मैरियट होटल है, जो पूरे साल लोगों की भीड़ से गुलजार रहता है। ट्यूलिप स्‍टार मालिकाना हक के विवादों के चलते बंद रहता है। वहां की खाली इमारत में शादी ब्‍याह के फंक्‍शन आदि आयोजित होते रहते हैं। शूटिंगों के लिए वह लोकेशन यूज होता रहता है। ‘एक विलन 2’ के लिए भी उस लोकेशन पर रनिंग और चेजिंग वाले सीक्‍वेंस शूट होते रहे। ट्युलिप स्‍टार के अलावा सांताक्रूज के हयात होटल में इनडोर की शूटिंग हुई। फिल्‍मसिटी में जरूर कलाकारों ने आउटडोर में शूट किया।”

जॉन की लगातार हैंड टू हैंड कॉम्‍बेट वाली तीसरी फिल्म
प्रोडक्शन हाऊस से जुड़े अधिकारियों ने अतिरिक्‍त जानकारी देते हुए कहा, “टीम का मॉरीशस का शेड्यूल भी था। वहां के लोकेशनों पर शूटिंग होनी थी। वह भी तब्‍दील करना पड़ा, क्‍योंकि मॉरीशस अभी बंद है, क्‍योंकि वहां के समुद्री बीच पर और खूबसूरत लोकेशनों पर बॉलीवुड सिलेब्रिटीज की तस्‍वीरों से विवाद हुआ था। जॉन अब्राहम के लिहाज से सेम टाइम पर उनकी यह तीसरी ऐसी फिल्‍म होगी, जहां उनके लगातार हैंड टू हैंड कॉम्‍बेट वाले सीन हैं। पहली ‘सत्‍यमेव जयते 2’ है, जहां उनके डबल रोल का आपस में टकराव है। ‘पठान’ में शाह रुख खान के साथ उनका फेस ऑफ है। अब ‘एक विलन 2’ में अर्जुन कपूर के संग उनकी जंग फिल्‍म में होगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here