Home » “पुरुष प्रधान पुलिस जगत में एक महिला को सत्ता संभालते हुए देखना ताज़गी भरा है,” हरलीन सेठी कहती हैं जब वह अपनी नवीनतम भूमिका में एक भयंकर ‘बैड कॉप’ के रूप में कार्यभार संभाल रही हैं

“पुरुष प्रधान पुलिस जगत में एक महिला को सत्ता संभालते हुए देखना ताज़गी भरा है,” हरलीन सेठी कहती हैं जब वह अपनी नवीनतम भूमिका में एक भयंकर ‘बैड कॉप’ के रूप में कार्यभार संभाल रही हैं

  • देविका की अपनी नवीनतम भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

हरलीन सेठी डिज़्नी+हॉटस्टार पर एक मनोरंजक नई श्रृंखला में एक शक्तिशाली और गतिशील वरिष्ठ पुलिस अधिकारी देविका की अपनी नवीनतम भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। इस अभूतपूर्व भूमिका में, सेठी का चरित्र न केवल रूढ़िवादिता को तोड़ रहा है, बल्कि अपनी शादी के भीतर शक्ति की गतिशीलता का नेतृत्व भी कर रहा है, क्योंकि वह घर और अपने पेशेवर जीवन दोनों में सम्मान की हकदार है।

देविका एक ऐसा किरदार है जो ताकत, बुद्धि और लचीलेपन का प्रतीक है। उनके पति, करण, जो दोहरी भूमिका में गुलशन देवैया द्वारा निभाया गया है, उनसे जूनियर हैं, जो उनके रिश्ते में एक दिलचस्प परत जोड़ते हैं। इस गतिशीलता को हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर के एक महत्वपूर्ण क्षण में मार्मिक रूप से उजागर किया गया है, जहां देविका करण को उसे “मैम” कहकर संबोधित करने का आदेश देती है, जो उसके पेशेवर जीवन में उसके सम्मान को दर्शाता है।

अपनी भूमिका पर विचार करते हुए, हरलीन ने साझा किया, “यह भूमिका मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी भूमिका से बिल्कुल अलग है। पुरुष प्रधान पुलिस जगत में एक महिला को कमान संभालते देखना ताजगी भरा है। देविका एक ‘बुरी पुलिस’ है जो अपना अधिकार व्यक्त करने से नहीं कतराती क्योंकि उसे अपनी पेशेवर उपलब्धियों पर गर्व है। वह पुरुष-प्रधान पुलिस कार्यबल में अपनी पकड़ रखती है और वह जो चाहती है उसके लिए उसके पास एक अटूट दृष्टिकोण है। वह शक्ति की गतिशीलता को नियंत्रित करती है, वह बहादुर है, लचीली है और अपने निजी जीवन में अपने अधिकार के लिए लड़ती है। मुझे इस तरह का किरदार निभाने में बहुत मजा आया।”

श्रृंखला, जिसमें अनुराग कश्यप और सौरभ सचदेवा भी हैं, ने हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर से दिल जीतना शुरू कर दिया है। हरलीन सेठी द्वारा निभाया गया देविका का किरदार एक शक्तिशाली महिला का ताज़ा और प्रेरक प्रतिनिधित्व है, जो अपने करियर और व्यक्तिगत जीवन को अटूट शक्ति और अनुग्रह के साथ संतुलित करती है। “मुझे आदित्य दत्त सर द्वारा निर्देशित होने और इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने में बहुत मजा आया। और सबसे अच्छी बात यह थी कि मुझे एक्शन सीक्वेंस करने का मौका मिला, यह हमेशा एक सपना रहा है,” हरलीन ने कहा।

अपनी सशक्त कथा और सशक्त प्रदर्शन के साथ, यह श्रृंखला अवश्य देखने योग्य होने का वादा करती है। देविका के रूप में हरलीन सेठी की भूमिका न केवल पारंपरिक लिंग भूमिकाओं को चुनौती देती है, बल्कि आधुनिक, पेशेवर सेटिंग में पति और पत्नी के बीच की गतिशीलता को एक नया दृष्टिकोण भी देती है। जैसा कि दर्शक उत्सुकता से श्रृंखला की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, एक बात स्पष्ट है: हरलीन सेठी एक साहसी और दुर्जेय ‘बुरे पुलिस वाले’ के अपने चित्रण के साथ एक स्थायी प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd