Home मनोरंजन ‘मैं ज़िंदगी से सबसे बुरे दौर से गुज़र रही हूं, मौत को...

‘मैं ज़िंदगी से सबसे बुरे दौर से गुज़र रही हूं, मौत को अपनी आंखों से देखा है’ टीवी एक्ट्रेस ने बयां किया कोविड संक्रमण का दर्द

42
0

‘नागिन 5’ एक्ट्रेस काजल पिसल इस वक्त कोरोना संक्रमण से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस ने कोविड से संक्रमित होने के बाद अपना दर्द बयां किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि इस दौरान वो कितनी पेरशानी का सामना कर रही हैं। काजल का कहना है कि कोविड- 19 को लोग बहुत नॉर्मल ले रहे हैं, जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है ये बहुत डरावना है, उन्होंने अपनी मौत को अपनी आंखों के सामने देखा है।

आइएनएस से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं अपनी ज़िंदगी के सबसे बुरे दौर से गुज़र रही हूं। जब शुरुआत में मैं इस संक्रमण का शिकार हुई थी और मुझे लक्षण थे तब मैं ठीक थी। डॉक्टर ने मुझसे एक महीना आराम करने के लिए कहा। मेरे दोस्तों और परिवारवालों ने भी कहा कि मैं एक हफ्ते या 14 दिन में ठीक हो जाऊंगी, लेकिन जैसे-जैसे दिन गुज़रते गए मेरी तबीयत बिगड़ती गई’।

‘मुझे भयानक चक्कर महसूस होने लगे, मेरे शरीर से मेरा कंट्रोल छूट रहा था। ये बहुत डरावना था। हालांकि अब मैं रिकवर हो रही हूं, लेकिन शरीर में बहुत कमज़ोरी है। मैं बहुत डरी हुई हूं और डिप्रेस्ड हूं मैं अपनी आखों से लगभग अपनी मौत देखी है कुछ दिन पहले। लोग जो ये सोच रहे हैं कि कोविड बहुत नॉर्मल-सी बीमारी है, क्वारंटाइन में रहने के बाद रिकवर हो जाएंगे तो मैं उनसे कहना चाहूंगी कि ऐसा बिल्कुल न सोचें और इसे बिल्कुल हल्के में न लें। ये बहुत ज्यादा डरावना है’।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘अपनी पूरी ज़िंदगी में मैं कभी इतने दिन बेड पर नहीं रही, लेकिन फिलहाल मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं है। मैं मेरी बेटी और पति से नहीं मिल पा रही हूं, जिस वजह से मैं बहुत परेशान हूं। लेकिन ये भी सच है कि मुझे उनके पास जाने से भी डर लग रहा है। मुझे नहीं पता कि रिकवर होने के बाद भी मुझे हिम्मत होगी कि मैं उन्हें गले लगा सकूं। मैं लोगों से रिक्वेस्ट करती हूं कि कोविड के दर्द को समझें और अपना ध्यान रखें’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here