Home मनोरंजन गोविंदा बोले- मैंने देखा है अमिताभ बच्चन का स्ट्रगल, मैं भी हुआ...

गोविंदा बोले- मैंने देखा है अमिताभ बच्चन का स्ट्रगल, मैं भी हुआ नेपोटिज्म का शिकार

17
0

मुंबई। कभी ‘हीरो नंबर 1 कहे जाने वाले गोविंदा पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैंं। नब्बे के दशक में बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की गारंटी माने जाने वाले इस एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने जीवन के कई पहलुओं पर खुलकर बात की हैं।

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर काफी चर्चा हुई थीं। इस मुद्दे पर गोविंदा कहा ने कि वह इसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहते। उन्होंने कहा, सभी का अपना संघर्ष का दौर होता हैं। मेरा भी रहा। आजकल हर कोई इसके बारे में बात कर रहा हैं। नए टैलेंट को मौका देना चाहिए, अगर वह डिजर्व करता है तों।

कृष्णा पर दी प्रतिक्रिया

हालांकि गोविंदा ने कहा कि वह भी नेपोटिज्म के शिकार हैंं। दरअसल, कॉमेडी शो में कृष्णा अभिषेक के जरिए गोविंदा पर बनाए जा रहे मजाक पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा ऐसा कहां। गोविंदा ने कहा कि उन्हें नहीं पता कृष्णा अभिषेक ऐसा क्यों कह रहा हैं। वह बोले, मुझे नहीं पता उसे यह सब करने के लिए कौन कहता हैं। वह एक अच्छा लड़का हैं। वह मेरा मजाक उड़ाने के साथ मेरी अब इमेज भी खराब कर रहा हैं। इसके पीछे जो भी है, हमें सब समझ आ रहा हैं।

एक्टर ने कहा, मैं भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुका हूंं। मेरी जिंदगी में भी एक समय ऐसा आया था जब मुझे काम मिलना बंद हो गया थां। मैंने अमिताभ बच्चन का भी संघर्ष देखा हैं। वह स्टेज पर आते थे तो लोग उन्हें देखकर मुंह मोड़ लेते थे या वहां से चले जाते थे। मुझे नहीं पता कि उन्हें सपोर्ट करने को लेकर शायद लोगों ने मेरा भी बॉयकॉट किया। उन्हें तो लोगों ने फ्री कर दिया, लेकिन मुझे पकड़ लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here