Home मनोरंजन Covid-19 की दूसरी लहर के चलते गंगूबाई काठियावाड़ी, रामसेतु और ‘मिस्टर लेले’...

Covid-19 की दूसरी लहर के चलते गंगूबाई काठियावाड़ी, रामसेतु और ‘मिस्टर लेले’ जैसी फिल्मों की रुकी शूटिंग

25
0

नई दिल्ली। कोरोना महामारी की दूसरी लहर पूरे देश में एक बार फिर बड़ी तेजी से फैल रही है। अब इसके चलते फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, रामसेतु और मिस्टर ले ले की शूटिंग रोक दी गई है। कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड के कई कलाकार इसकी चपेट में आए हैं। इनमें आमिर खान, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार और आलिया भट्ट जैसे कलाकार शामिल है। यह सभी पॉजिटिव पाए गए थे। कई बॉलीवुड कलाकारों को क्वॉरेंटाइन में रहना पड़ा हैl इसके चलते कई फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी।

इनमें एक फिल्म रामसेतु भी है। 4 अप्रैल को अक्षय कुमार ने सभी को सूचना दी कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उस समय वह फिल्म रामसेतु की शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही यह खबर पता चलीl वैसे ही फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। फिल्म का एक भव्य सेट बनाया गया हैl अब यह कुछ समय ऐसे ही रहेगा। एक सूत्र ने बताया, ‘रामसेतु की शूटिंग 9 अप्रैल को शुरू होने वाली थी लेकिन यह रोक दी गई है। एक नया सेट बनाया गया था लेकिन अब यह खाली रहेगा।’ इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कर शर्मा कर रहे हैं। वहीं फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा की भी अहम भूमिका है।

पिछले महीने गंगूबाई काठियावाड़ी के निर्देशक संजय लीला भंसाली का कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया था। इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। इसके बाद फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट का भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया हैl गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैl हालांकि फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है।

मिस्टर ले ले

इसमें विकी कौशल और भूमि पेडणेकर की अहम भूमिका थी और दोनों एक साथ कोरोना वायरस की चपेट में आ गएl इस बारे में एक सूत्र ने बताया है। विकी कौशल और भूमि पेडणेकर मिस्टर लेले की शूटिंग कर रहे थे और उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया हैl फिल्म की शूटिंग रोक दी गई हैl कई जूनियर कलाकारों का भी कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया हैl

भूल भुलैया 2

कार्तिक आर्यन भले कोरोना वायरस से ठीक हो गए हैं लेकिन जब उन्होंने इस बारे में बताया था तब भूल भुलैया 2 की शूटिंग चल रही थी और उसे रोक दिया गया था। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में कियारा आडवाणी की अहम भूमिका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here