डबल एक्सएल का टीजर हुआ रिलीज , साथ नजर आएंगी हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

स्वदेश डेस्क (विशाखा धारे) – सतराम रमानी के निर्देशन में बनी डबल एक्सएल कॉमेडी फिल्म का आज टीजर रिलीज किया गया है। बता दें कि पहली बार बड़े पर्दे पर ‘डबल एक्सल’ में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा काम करती नजर आएंगी । इस टीजर के साथ निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। 30 सेकंड के इस टीजर में हुमा और सोनाक्षी को देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Fatshamed Sonakshi, Huma come together for Double XL, watch | Bollywood -  Hindustan Times

बता दें कि फिल्म की शुटिंग भारत में और भारत से बाहर शूट की गई हैं । दरअसल , इस फिल्म में दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी दिखाई गई हैं । जिसमें एक महिला उत्तर प्रदेश से है, तो दूसरी अर्बन न्यू दिल्ली की रहने वाली है और दोनों एक ऐसे समाज से हैं जहां अक्सर एक महिला की सुंदरता या आकर्षण के लिए उसके साइज को जिम्मेदार ठहराया जाता है। इस फिल्म में अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया। वहीं कहा जा रहा है कि अभिनेत्रियों ने 15 से 20 किलो वजन बढ़ाया है।

ये भी पढ़ें:  ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर साथ गरबा करती नजर आईं रश्मिका मंदाना और माधूरी दीक्षित
Double XL teaser: Sonakshi Sinha, Huma Qureshi poke fun at boys who body  shame | Bollywood - Hindustan Times

फिल्म को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे। ‘डबल एक्सएल’ 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News