ओटीटी पर इस हफ्ते हो रही ये शानदार वेब सीरीज और फिल्में रिलीज, देखना न भूलें

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

मुंबई। अगर आप इस वीकेंड को मनोरंजक बनाने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट ले आए हैं| जिसे आप आराम से घर या फिर सिनेमाघर मे बैठकर देख सकते है। टीवी और सिनेमाघर के अलावा अब लोग रोजाना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना ज्यादा समय बिता रहे है | बदलते समय के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म की बढ़ती लोकप्रियता मेकर्स को कुछ न कुछ नया लाने को मजबूर कर रही है|

आइए जानते हैं कि इस शुक्रवार को कौन सी वेब सीरीज-फिल्में ओटीटी और सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

जुगजुग जीयो

लंबे समय से इंतजार कर रहे वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ इस शुक्रवार यानि की 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म में दोनों के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। इससे पहले राज ‘गुड न्यूज’ जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं। अगर आप कॉमेडी-ड्रामा फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो इसे जरूर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:  'रक्षाबंधन' को बायकॉट करने पर अक्षय कुमार ने कहा- इस तरह की चीजें करने का कोई मतलब नहीं हैं।

शेरदिलः द पीलीभीत सागा

पंकज त्रिपाठी की शेरदिलः द पीलीभीत सागा भी इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म में जंगल के इलाके के आसपास मौजूद गांव की समस्याओं को दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है।फिल्म में पंकज के अलावा सयानी गुप्ता और नीरज काबी भी नजर आएंगे।

अवरोध 2

शिव अरूर और राहुल सिंह की किताब इंडियाज मोस्ट फियरलेस पर आधारित यह वेब सीरीज 24 जून को स्ट्रीम की जाऐगा । निर्देशक राज आचार्य भारतीय सेना की कुछ वीर कहानियां लेकर दूसरे सीजन में नजर आए हैं। यह सीरीज 24 जून को सोनी लिव पर रिलीज होगीं।

ये भी पढ़ें:  एस एस राजामौली के साथ,जल्द फिल्म करतें नजर आएंगे महेश बाबू

फॉरेंसिक

सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर फॉरेंसिक’ फिल्म 24 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। यह एक मलयालम फिल्म का रीमेक है। इसमें विक्रांत मेसी और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में प्राची देसाई, विंदू दारा सिंह और रोहित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म प्लेटफॉर्म-जी5 पर दिखाई जाएगी।

रनवे 34

फिल्म सच्ची घटना पर आधारित अजय देवगन-अमिताभ बच्चन स्टारर रनवे 34 सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। जिसका निर्देशन अजय देवगन ने किया है। अगर आप इस फिल्म को सिनेमाघर में नहीं देख सके हैं तो इसे अमेजन प्राइम पर 24 जून से देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:  एस एस राजामौली के साथ,जल्द फिल्म करतें नजर आएंगे महेश बाबू

Don’t forget to watch these great web series and movies releasing this week on OTT. oteetee par is haphte ho rahee ye shaanadaar veb seereej aur philmen rileej, dekhana na bhoolen

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News